Dabangg 3: ईद पर आएंगे चुलबुल पांडे
बॉलीवुड Talkies

Dabangg 3: ईद पर आएंगे चुलबुल पांडे

Dabangg 3 के बाद, प्रभु देवा एक और पुलिस ड्रामा में सलमान खान(Salman khan) को निर्देशित कर रहे हैं। बता दे की ये फिल्म ईद पर 2020 में रिलीज़ होगी। ‘दबंग 3’(Dabangg 3) दिसंबर 2019 की रिलीज़ के लिए निर्धारित है, सलमान (Salman khan) के साथ प्रभु की नई फिल्म अगले साल ईद की शुरुआत के लिए है। इस फिल्म को ईद 2020 रिलीज़ की तारीख कैलेंडर पर यकीनन सलमान की भाग्यशाली तारीख के लिए स्लेट किया गया है।

source-google

ईद से पहले तैयार हो जाएगी फिल्म

सलमान खान (Salman khan) दोनों फिल्मों में पुलिसवाले का रोल अदा करेंगे। प्रभुदेवा ने कहा, “यह पूरी तरह से अलग किरदार है। अन्यथा, दर्शक कहेंगे कि हम एक ही किरदार को दोहरा रहे हैं। हम इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य है ईद से पहले इस फिल्म को बनाना और हम इसे समय पर बनाएंगे। मैं तेजी से काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा दबंग फिल्म करना मेरे लिए एक चुनौती थी। मैं दबंग (Dabangg 3) लिए नया था। बाकी सभी ने इस फिल्म के पहले और दूसरे भाग में काम किया था।

source-google

2007 की फिल्म वांटेड को किया था निर्देशित

प्रभु देवा फिलहाल अपने बेटों से मिलने के लिए चेन्नई में दो दिन के ब्रेक पर हैं। प्रभु देवा ने पहली बार सलमान खान को 2007 की फिल्म वांटेड में निर्देशित किया था, जो अभिनेता की पहली ईद ब्लॉकबस्टर थी और जिसने बॉलीवुड में उनके करियर को भी पुनर्जीवित किया। सलमान ने कहा कि ‘इस फिल्म में हम फिर से एक साथ काम कर रहे है। ऐसा भी कहा जा रहा है नई फिल्म एक कोरियाई फिल्म का आधिकारिक रूपांतरण है।

source-google
15 October, 2019

About Author

Ashish Jain