Gully Boy का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, गली के रैपर ने इस अंदाज में बताया- अपना टाइम आएगा

0
55
साभार: गूगल

मुंबई: रणवीर स‍िंह-आलिया भट्ट स्टारर ‘गली बॉय‘ का ट्रेलर बुधवार को र‍िलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले इस फिल्म का पोस्टर, टीजर और पहला रैप सॉन्ग र‍िलीज किया जा चुका है। फिल्म में आल‍िया-रणवीर का लुक काफी अलग नजर आ रहे हैं

आपको बता दें, गली बॉय 2019 में रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। एक ओर जहां रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं। रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय का सॉन्ग ‘असली हिप हॉप 4 जनवरी को रिलीज कर दिया गया था। इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आए, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं।

आपको बता दें, फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया हैष। इसके पहले 2015 में जोया ने ‘द‍िल धड़कने दो’ फिल्म बनाई थी। फिल्म फरहान अख्तर, र‍ितेश सिधवानी, एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। गली बॉय में रणवीर स‍िंह और आल‍िया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इनके साथ फिल्म में कल्‍क‍ि कोचलिन भी अहम किरदार में हैं। गली बॉय की कहानी मुंबई के रैपर ड‍िवाइन और नैजी से प्रेर‍ित कही जा रही है। खास बात यह है कि रणवीर स‍िंह को फिल्म में रैप गाने का तरीका खुद र‍ियल रैपर ड‍िवाइन ने ही स‍िखाया है।

फिल्म में रणवीर स‍िंह स्ट्रगल‍िंग रैपर के रोल में हैं। आलिया ने एक मुस्ल‍िम लड़की का किरदार न‍िभाया है। कल्क‍ि ऊंचे घराने की ब‍िंदास लड़की के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर, आलिया और कल्‍क‍ि के बीच रोमांट‍िक लव ट्रैंगल भी नजर आने वाला है। अगले महीने 14 फरवरी वैलंटाइन डे के द‍िन फिल्म र‍िलीज हो रही है।