8 फरवरी को बड़े पर्दे पर होगा ‘एंड’ काउंटर, दमदार कमबैक की तैयारी में प्रशांत नारायण

0
48
साभार: Google

मुंबई: ‘मर्डर 2’, ‘वैसा भी होता है’, ‘शेडोज ऑफ टाइम’ समेत बॉलीवुड की कई अहम फिल्मों का हिस्सा रह चुके प्रशांत नारायण अब अपनी आनेवाली फिल्म ‘एंड काउंटर’ में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें, निर्देशक आलोक श्रीवास्तव की ‘एंड काउंटर’ एक क्राइम ड्रामा है, जिसमें प्रशांत नारायण, अभिमन्यु सिंह और मृणमल कोवालकर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। 8 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की कहानी अनोखी है, क्योंकि इसके एंड में एनकाउंटर होता है।

गोल्ड क्वाइन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के सहयोग से एजे डिजिटल की यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन करने का दावा करती है, क्योंकि इसमें ड्रामा के साथ भरपूर एक्शन भी लोगों को देखने को मिलेगा। निर्देशक आलोक श्रीवास्तव अपने निर्देशकीय सफर के बारे में बताते हुए कहा कि ‘अपनी पहली फिल्म का निर्माता होने के साथ ही मैं उसका सहायक निर्देशक भी था। उसके बाद मैंने करीब 8 अन्य फिल्मों का निर्देशन करके अपने निर्देशकीय कौशल को विस्तार दिया और निखारा। उसके बाद अब ‘एंड काउंटर’ लेकर आया हूं। यहां तक का सफर बहुत ही रोमांचक, सीखने योग्य एवं पूरे स्टारकास्ट के लिए बेहतरीन अनुभवों वाला रहा है। ‘एंड काउंटर’ में प्रशांत नारायण ने जिस पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, वह वाकई में काफी डिफरेंट है, क्योंकि उसके काम करने का तरीका बिलकुल अलग है’।

दरअसल, यह फिल्म नासिक के एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से इंस्पायर्ड है। पूरी शूटिंग भी नासिक में ही हुई है। आलोक ने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि जब लोग इस फिल्म को देखेंगे, तो इसकी कहानी और किरदारों के कारनामों को बहेद पसंद करेंगे। हालांकि, ‘एंड काउंटर’ में सिर्फ एनकाउंटर ही नहीं, बल्कि लव स्टोरी भी मिलेगी, जिसे हम एनकाउंटर स्पेशलिस्ट और एक लड़की के बीच की प्रेम यात्रा भी कह सकते हैं, पर परिस्थितियां ऐसी बनती हैं कि उनकी लव जर्नी के बीच एनकाउंटर हो जाता है, जिससे फिल्म की तस्वीर ही बदल जाती है।

गौरतलब है कि प्रशांत नारायण को फिल्म ‘मर्डर 2’ में निभाए गए नेगेटिव किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है। इस किरदार में जान फूंकने के लिए उन्हें अवॉर्ड भी हासिल हुआ था। खास बात यह कि बॉलीवुड फिल्मों के साथ मलयालम फिल्मों में भी प्रशांत नारायण ने अनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है। इसके अलावा ‘बंदिनी’, ‘पीटर गया काम से’ ‘मि. सिंह ऐंड मिसेज मेहता’ जैसे कई टीवी शोज में भी अपनी दमदार अदाकारी से प्रशांत नारायण ने दर्शकों को अपना मुरीद बनाया है।