जबरिया जोड़ी मूवी रिव्यु: खास नहीं रहा फिल्म का पहला दिन
बॉलीवुड Talkies

जबरिया जोड़ी मूवी रिव्यु: खास नहीं रहा फिल्म का पहला दिन

Bollywood Desk: इस शुक्रवार जो जबरिया जोड़ी फिल्म रिलीज़ हुई। इस फिल्म में कलाकार परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जावेद जफ़र और संजय मिश्रा है। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह है। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरिया जोड़ी बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म को 2 स्टार्स भी काफी मुश्किल से मिले है। फिल्म का विषय बढ़िया लिया गया था, मगर जबरिया जोड़ी को किसी ने पसंद नहीं किया।

Source-google

अगर इसकी कहानी को ढंग से पर्दे पर उतारा गया होता तो यह फिल्म कमाल कर सकती थी। लेकिन जबरिया जोड़ी को देख कर साफ है कि फिल्म मेकर्स समझ ही नहीं पाए की इस में क्या बेहतर कर पाए। परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्त मल्होत्रा की सिंपल कहानी को इस तरह से उलझाकर पेश किया गया है। यह फिल्म दर्शको को खुश नहीं कर पाई। फिल्म के गाने बेहतरीन है। फिल्म के गानों को काफी पसंद किया गया है। एक फिल्म को बनाने के लिए कहानी चाहिए होती है जो फिल्म में बिल्कुल नहीं है।

source-google

जबरिया जोड़ी की कहानी पर एक नज़र

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में बिहार में होने वाली जबरिया शादियों के बारे में दिखाया गया है। यह बिहार की एक कृरप्रथा है। बबली यादव(परिणीति चोपड़ा) जो एक दम निडर लड़की हैं। वही दूसरी और अभय सिंह (सिद्धार्थ मल्होत्रा) जो शादी और श्राद दोनों करवाते हैं। अभय अपनी दबंगई झाड़ते रहते हैं। दोनों बचपन के दोस्त भी हैं, जिन्हें जवानी में मिलते ही प्यार हो जाता है और इस तरह आगे की कहानी चलती रहती है।

Source-google

अभय और बबली पर बनी यह फिल्म थोड़ी देर मे ही एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाती है। फिल्म में कहानी तो है ही नहीं। बीच-बीच में संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना आते हैं। आपको अच्छा फील करवाते हैं। फिल्म के पंच और जोक अच्छे थे लेकिन इस फिल्म को नहीं बचा सके।

10 August, 2019

About Author

Shivam Thakur