बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का हुआ निधन, नहीं रही हमारे बीच ये मशहूर कलाकार
बॉलीवुड Talkies, ब्रेकिंग

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का हुआ निधन, नहीं रही हमारे बीच ये मशहूर कलाकार

Bollywood Desk: बॉलीवुड के अभिनेत्री विद्या सिन्हा बहुत समय से बीमार चल रही थी। बीमारी के चलते विद्या सिन्हा का हुआ निधन। कुछ समय पहले से विद्या हॉस्पिटल में भर्ती थी । लेकिन 15 अगस्त को अचानक से उनकी तबियत बिगड़ जाने पर डॉक्टर ने बताया कि उनका निधन हो गया। खबर यह सामने आई है कि उनको वेंटिलेटर पर थी। कुछ दिन पहले एक दम से उनकी तबियत सीरियस होने के बाद परिवार वालो ने उन्हें जुहु के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई। कुछ दिनो बाद विद्या को मृत घोषित कर दिया।

source-google

सिनेमा जगत में कुछ इस तरह नाम कमाया

सिनेमा के सभी कलाकार जिन्होंने विद्या सिन्हा के साथ काम किया हुआ है उन्होंने बताया कि उनका चरित्र सबके साथ अच्छा था और सबसे बेहद प्यार करती थी सबको अपने परिवार के जैसा ही समझती थी। विद्या सिन्हा की कुछ पसंदीदा फिल्मे विद्या सिन्हा ने अपने समय में बहुत ही जबरदस्त और सुपरहिट फिल्मो के साथ अपने काम शुरू किया था। विद्या सिन्हा की कुछ बॉलीवुड फिल्मे जैसे “छोटी सी बात”, “रजनीगंधा , पति पत्नी और वो , बॉडीगार्ड जैसी सुपरहिट फिल्मों में वो किरदार निभा चुकी है। साथ ही उन्होंने काव्यांजलि , कबूल है , और कुल्फी कुमार बाजेवाला जैसे हिट सीरियल में भी काम कर चुकी है ।

source-google

विद्या सिन्हा के जीवन के उतार-चढ़ाव

विद्या सिन्हा ने 2011 में अपने पति पर शारीरिक और मानसिक प्रताडना करने का दोषी ठहराया था। विद्या ने अपने पति के खिलाफ तलाक का केस दर्ज कराया था और इस केस में विद्या को जीत हासिल हुई थी। 2001 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के डॉक्टर सालुंखे से शादी की थी।

source-google
16 August, 2019

About Author

Shivam Thakur