‘Bigil’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च
बॉलीवुड Talkies

‘Bigil’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ लॉन्च

Bigil Trailer: बिगिल एक आगामी 2019 भारतीय तमिल-भाषा की स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है। जिसे एटली द्वारा लिखित और निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले कल्पित हैं । अघोरम द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विजय और नयनतारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने तैयार किया है। फिल्म का शीर्षक, बिगिल 22 जून 2019 को घोषित किया गया था और अब साथ ही मूवी का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया हैं।

फिल्म की डेट आ चुकी है

इंतज़ार खत्म हुआ। थलपति विजय के अगले, बिगिल (Bigil Trailer) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर 12 अक्टूबर को शाम 6 बजे जारी किया जाएगा। एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में नयनतारा की प्रमुख महिला की भूमिका होगी। फिल्म को एक स्पोर्ट्स ड्रामा कहा जाता है जिसमें विजय एक महिला फुटबॉल टीम के कोच की भूमिका निभाते हैं। बिगिल में कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें आईएम विज्जन, जैकी श्रॉफ, विवेक, काथिर, आनंदराज, डैनियल बालाजी, योगी बाबू, देवदाशिनी, सिंधु रविचंद्रन, रेबा मोना जॉन और वर्षा बोलम्मा शामिल हैं।

यह भी पढ़े: Lisa Haydon प्रेगनेंसी में छुट्टी मनाते हुए नज़र आईं

ट्रेलर हुआ लांच (Bigil Trailer)

फिल्म के रिलीज़ होने की डेट के साथ अब ट्रेलर (Bigil Trailer) भी लांच हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ़ पता लगता है कि फिल्म में काफी लड़ाई- झगड़ा दिखाई देने वाला हैं और साथ ही फिल्म में बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर जैकी श्रॉफ का किरदार भी देखा दिया गया हैं।

12 October, 2019

About Author

Ashish Jain