Bigg Boss 13 News: आखिर रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘औकात पर मत जा’ क्यों कहा
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13 News: आखिर रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को ‘औकात पर मत जा’ क्यों कहा

Bigg Boss 13 News: Bigg Boss 13 के 10वे दिन की शुरुवात बहुत ही सुस्त रही मगर दोपहर आते आते घर में हाहाकार मच गया। मंगलवार को आए Bigg Boss के प्रसारण में कोएना ने दलजीत को कहा की उन्हें पसंद नहीं आया उनके नॉमिनेशन पर रश्मि ने जो रिएक्शन दिया था। इसके साथ ही सुबह पराठे बनाने की बात पर देवोलीना और सिद्धार्थ के बीच बहस हो गई। देवोलीना ने बोल दिया कि अगर सबको नाश्ता चाहिए तो टाइम से सब टेबल पर आ जाये बार बार वो सबके लिए खाना नहीं बना सकती।

source-google

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुआ घमासान

Bigg Boss 13 Update: दोपहर में पराठे बनाने को लेकर रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान हो गया। शहनाज़ ने देवोलीना और रश्मि दोनों को कहा कि आटा इतना नहीं तो आप मोटी मोटी रोटी न बनाये इस बात पर रश्मि और शहनाज़ की बहस होने लगी इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ल आ गए और रश्मि से लड़ने लगे और बात औकात पर पहुंच गई। रश्मि ने सिद्धार्थ पर चिल्ला कर बोलने लगी की ‘औकात पर मत जा।’ और लड़ाई काफी देर तक होती रही जिस में कोयना ने भी रश्मि का साथ दिया और Bigg Boss से रिक्वेस्ट की कि  इन लड़को को किचन का टास्क दिया जाये।

source-google

‘रानी नंबर 1’ बनने के लिए टास्क

Bigg Boss ने टास्क दिया की घर अब एक राज्य में बदल गया है और सभी महिला प्रतियोगियों को प्रत्येक रानी के नाम के साथ बर्तनों से घिरे उद्यान क्षेत्र के पास एक तहखाने में बंद कर दिया जाएगा। ढोलक की आवाज़ पर बगीचे क्षेत्र में लटकाए गई चाभी को लड़के को पकड़ना है, उसके बाद वो कालकोठरी से अपनी पसंद की रानी को बाहर निकाल देगा। रानी अपने प्रतिद्वंद्वी का एक बर्तन लेगी,इसे पूल में फेंक दें। ये कार्य तब तक चलेगा जब तक की उद्यान क्षेत्र में एक ही रानी न बचे।

source-google

इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना को बचाया और देवोलीना ने शेफाली का मटका पूल में डाल दिया। टास्क के दौरान माहिरा ने पारस कहा कि अगर शहनाज़ बाहर निकली तो वो मेरा ही मटका पूल में डालेगी। इसके बाद अगली बार चाभी पारस ने उठाई लेकिन पारस ने शहनाज़ और माहिरा की जगह दलजीत को बाहर बुलाया और दलजीत ने शहनाज़ का मटका पूल में फेक दिया जिसके बाद शहनाज़ और पारस की बहस हो गई।

source-google
9 October, 2019

About Author

Ashish Jain