Bigg Boss 13: घर के अंदर हुई हिंसा, बिग बॉस ने दी सज़ा !
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: घर के अंदर हुई हिंसा, बिग बॉस ने दी सज़ा !

Bigg Boss 13 में आय दिन कुछ न कुछ होता रहता है। इतने सारे टास्क होते रहते है और ज़्यादातर सारे टास्क रद्द हो जाते है। घर में कुछ दिन पहले नए सदस्य आए है, उनके साथ Bigg Boss ने टास्क भी दे दिया है। Transport Task में नए और पुराने सदस्य मिलकर टास्क कर रहे है। इस बार Bigg Boss 13  के बृहस्पतिवार के एपिसोड में जो हुआ वो बहुत अलग हुआ, वैसे तो Bigg Boss में Violence करना allow नहीं है लेकिन फिर भी शो में हिंसा हुई।

Source-google

Transport Task में दिखा गुस्सा

Bigg Boss ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था जो कि Transport Task था। इस टास्क में घरवालों को 2 टीम में बांटा गया। इस टास्क में घरवालों को गोदाम के सामान को अपने पास भरना था। लेकिन इस टास्क दौरान सिद्धार्थ(Siddharth) का गुस्सा एक बार फिर देखने को मिला। सिद्धार्थ(Siddharth) ने Task के दौरान माहिरा को चोट पहुंचा दी। जिसके बाद सिद्धार्थ(Siddharth) द्वारा माहिरा शर्मा(Mahira Sharma) को चोट पहुंचाने के लिए Bigg Boss ने उनकी कड़ी निंदा की है।

Source-google

सिद्धार्थ को किया नॉमिनेट

सिद्धार्थ(Siddharth) ने माहिरा(Mahira) को चोट पहुंचा दी उसके बाद माहिरा(Mahira) ने काफी react किया लेकिन इसके बाद माहिरा(Mahira) की टीम ने इस टास्क को यही छोड़ दिया। इस चोट के बाद Bigg Boss ने सभी को लिविंग रूम में बुलाया इसके बाद सिद्धार्थ की कड़ी निंदा की और उन्हें अगले 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया। इसके बाद उन्होंने टास्क को रद्द कर दिया और शहनाज़(Shehnaz) के लिविंग रूम में न आने के कारण और टास्क में सामान फेकने के कारण उन्हें भी 1 हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया।

Source-google

शो में शहनाज़ और हिमांशी का तड़का

Bigg Boss में इसके अलावा शहनाज़(Shehnaz) और हिमांशी(Himanshi) का भी Controversial इस शो में चल रहा है। इस दोनों का पिछले 11 महीने से झगड़ा चल रहा है जो कि अब इस शो में तड़का लगा रहा है। हिमांशी ने ये भी शेयर किया कि उनके मेकअप आर्टिस्ट ने उन्हें बताया कि ‘शहनाज़ का कुछ मुद्दा हो गया था’। शहनाज़(Shehnaz) ने हिमांशी के मां और बाप के लिए भी गलत बोला है। अब ये देखना है कि इस बार शनिवार के वार में क्या होता है।

Source-google
8 November, 2019

About Author

Rachna