Bigg Boss 13: श्श्श्श सोना मना है…
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: श्श्श्श सोना मना है…

इस बार का Bigg Boss 13 सबसे ज़्यादा अजीबों-गरीब और इतना अनोखा चल रहा है। कभी टास्क रद्द होना, कभी घर के rejected person को घर का कैप्टेन बना दिया जाता है, तो कभी दुश्मनों में दोस्ती हो जाती है तो कभी दोस्तों में दुश्मनी। शो की TRP बढ़ाने के लिए शो में तरह-तरह के तरीके अपनाएं जा रहे है। ऐसे ही दोस्तों में दुश्मनी हुई जब सिद्धार्थ(Siddharth) और असीम(Asim) के बीच राक्षस टास्क  के बाद बेहस हो गई।  

Source-google

सिद्धार्थ और असीम में हुई लड़ाई

राक्षस टास्क को पूरा ना कर पाने के कारण असीम(Asim) और सिद्धार्थ(Siddharth) के बीच में बहस हो गयी जिसके बाद बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया है। बहस तब ज़्यादा बढ़ी जब शहनाज़(Shehnaz) और आरती(Aarti) इन दोनों के बीच में आ गए और असीम को ही उल्टा सीधा बोलने लगे। असीम(Asim) ने सिद्धार्थ(Siddharth) को धक्का भी मार दिया था। बहस जैसे ही शांत हुई तो आरती(Aarti) हिमांशी(Himanshi) पर चढ़ गई क्योंकि हिमांशी(Himanshi) ने उन दोनों लड़कियों को बोल दिया था कि आप दोनों बीच में मत आओ, दोनों लड़को को खुद ही मामला संभालने दो।

Source-google

सोने पर मिली सज़ा

‘सोना मना है’ Bigg Boss के घर में सुबह उठने के बाद दुबारा सोना मना है और अगर कोई ऐसा करते हुए मिलता है तो उसे सज़ा दी जाती है। ऐसा ही हुआ Thursday के एपिसोड में जब आधे से ज़्यादा घरवाले सोते हुए नज़र आए। माहिरा(Mahira), देवोलीना(Devoleena), विशाल(Vishal), पारस(Paras) दोपहर में सोते हुए देखे गए जिसके बाद Bigg Boss ने रश्मि(Rashmi) को घर के सभी सदस्य को लिविंग रूम में आने को कहा। पहले तो Bigg Boss ने सबकी क्लास लगाई फिर उसके बाद सभी दावेदारों की कैप्टैन्सी खत्म कर दी और कहा Bigg Boss खुद घर संभल लेंगे क्योंकि बाकी सभी लोग कैप्टेन बनने योग्य नहीं है।  

Source-google

मिला लक्ज़री बजट कार्य

Bigg Boss ने शाम को सभी घरवालों को ‘Bigg Boss Luxury Budget Task’ कार्य दिया। इस कार्य में 2 टीम बनाई गयी ओर उन दोनों टीम को अपने अपने लिए घर बनाना था। लेकिन एक टीम घर बनाने के बाद दूसरी टीम उस हर को तोड़ भी सकती है। जो इस टास्क को जीतेगा उसे ‘Bigg Boss Luxury Bugdet task’ मिलेगा। एपिसोड जब खत्म हो रहा था तब शहनाज़(Shehnaz) और असीम(Asim) ने मिलकर रश्मि(Rashmi) की टीम का घर तोड़ दिया अब देखना है आगे क्या होता है।

Source-google
15 November, 2019

About Author

Rachna