Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहुंचे जेल
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहुंचे जेल

Bigg Boss 13 में इस हफ्ते से Ticket to Finale की जंग शुरू हो चुकी है। फिनाले में अपनी जगह पक्की करने के लिए जहां एक तरफ सभी घरवाले हर कोशिश कर रहे हैं। वहीं घरवालों के बुरे बर्ताब और ‘BB Toy Factory’ टास्क को रद्द होने पर Bigg Boss ने काल कोठरी के दरवाजे खोल दिए हैं। 19वें दिन के एपिसोड की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chabra) की जबरदस्त लड़ाई से हुई। वहीं दूसरी तरफ रश्मि (Rashmi) सिद्धार्थ शुक्ला पर इल्जाम लगाते हुए कहती हैं कि सिद्धार्थ ने बहस में उन्हें छूना शुरू कर दिया और उन्हे यह पसंद नहीं आया।  

source-google

काल कोठरी में गए Siddharth Shukla और Shehnaz Gill

घर के अंदर बनी जेल (Jail) को देखने के बाद घरवाले थोड़े हैरान रह जाते हैं। Bigg Boss 13 हाउस के सदस्यों से 2 लोगों को जेल भेजने के लिए नाम देने की बात कहते हैं। जेल (Jail) के लिए वोटों की घोषणा की और हर कोई अपने-अपने नामों को बताते हैं जिसके साथ ही शुरू होता है जेल (Jail) के पहले मुजिरम का सफर जिनके नाम हैं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill)। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss 13 से बात करने की इच्छा जताते है, उन्होंने Bigg Boss से बात की जिसके बाद वो जेल में जाते है।

source-google

डर गई शहनाज़

सिद्धार्थ शुक्ला जेल में रहने के दौरान दीवारों पर पंच मारते है। शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ शुक्ला से कहती है कि उन्हें डर लग रहा हैंl घर वालों के साथ पारस (Paras Chabra) इस बात का मजाक उड़ाते हैं। आगे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल आपस में जेल के अंदर बातें करते है और रश्मि (Rashmi) को लेकर कई चीजों को क्लियर करते हैंl सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल से अपना दिमाग से खेलने के लिए कहते है और पारस की बातों में नहीं आने की भी सलाह देते हैं।

Source-google
18 October, 2019

About Author

Ashish Jain