Bigg Boss 13: घर में खिल रहे प्यार के फूल
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: घर में खिल रहे प्यार के फूल

Bigg Boss 13 में वैसे तो लड़ाई-झगड़े और तकरार देखने को मिलता है लेकिन आजकल Bigg Boss में प्यार के फूल खिल रहे है। Bigg Boss में हमेशा सिद्धार्थ(Siddharth) और देवोलीना(Devoleena) के बीच के झगड़े को दिखाया जाता है। सिद्धार्थ का गुस्सा घर में किसी से छुपा नहीं है। आजकल सिद्धार्थ और देवोलीना(Devoleena) फिर से घर में चर्चा में है लेकिन अपनी लड़ाइयों को लेकर नहीं बल्कि अपने प्यार को लेकर, जी हां सिद्धार्थ और देवोलीना घर में आजकल साथ में रोमांटिक गाने गाते दिखते है।

Source-google

सिद्धार्थ का गुस्सा दिखा कम

Bigg Boss 13 में सबसे ज़्यादा आगे कोई Aggressive दिखता है तो वो है सिद्धार्थ(Siddharth) लेकिन अब शो में सिद्धार्थका गुस्सा कम दिख रहा है। फिलहाल सिद्धार्थ घर का काम बिना किसी से लड़ाई करें कर रहे है ओर इसकी वजह देवोलीना(Devoleena) है। घरवाले भी अब सिद्धार्थ को कहने लगे है कि उनके कम गुस्से की वजह देवोलीना है। वीकेंड के वॉर में भी वैक्स टास्क में देवोलीनाने ही सिद्धार्थ(Siddharth) का वैक्स किया था। घर में ज़्यादा नहीं मगर इन दोनों को साथ में गाना गाते देखा जाता है।

Source-google

नॉमिनेशन टास्क हुआ कम्पलीट

वीकेंड के वॉर में अरहान(Arhan) घर से बाहर हो गए थे जिससे रश्मि(Rashmi) काफी दुखी थी। उसके बाद सोमवार को Bigg Boss में नॉमिनेशन का टास्क हुआ। टास्क में सभी घरवालों को ऐसे किन्हीं 2 सदस्यों का नाम लेना था जिन्हें वो आगे बढ़ते देखना चाहते है। इस टास्क में सिद्धार्थजो कि Bigg Boss द्वारा नॉमिनेट किए गए थे वो थे और उनके अलावा रश्मि(Rashmi), देवोलीना, खेसारी(Khesari), आरती(Arti) भी नॉमिनेट हुए है क्योकि इन्हे सिर्फ 1 वोट मिले थे।

Source-google

Bigg Boss स्पेशल टास्क

Bigg Boss ने एक बहुत ही स्पेशल टास्क घर की 2 लड़कियों शेफाली(Shefali) और देवोलीना को दिया। पारस ने फ़ोन में टास्क पढ़कर सुनाया कि इन दोनों लड़कियों को घर के बाकी सदस्यों के personal सामान को चुराना है और उनको दिए गए बक्से में छुपाना है। लेकिन वो जो भी सामान छुपाएगी उन्हें घरवाले वापस नहीं ले सकते वो Bigg Boss के पास जब्त हो जाएगी। इस टास्क में शेफाली जीत गई ओर उन्हें विशेष अधिकार मिला कि वो किसी भी 5 सदस्य के साथ आज पार्टी कर सकती है। शेफाली ने इस पार्टी में सिद्धार्थ, असीम, आरती, हिमांशी और हिंदुस्तानी भाऊ(विकास) को चुना। बाकी सभी सदस्य सिर्फ घर के अंदर से पार्टी देख सकते थे।

Source-google
19 November, 2019

About Author

Ashish Jain