Bigg Boss 13: इस कारण बदला सबका पूरा गेम !
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: इस कारण बदला सबका पूरा गेम !

इस बार का Bigg Boss बहुत ही अनोखा चल रहा है। जिन रिश्तो में दोस्ती थी अब उनमें बहुत ज़्यादा झगड़े हो रहे है। सभी घरवालों के बीच में सिद्धार्थ(Siddharth) और असीम(Asim) का झगड़ा बात करने का टॉपिक बना हुआ है। विशाल(Vishal) ने बीच में आने और उन दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। टास्क में शुरू हुआ ये झगड़ा हाथापाई तक पहुंचा उसके बाद Bigg Boss ने भी दोनों को शांत रहने को कहा। भाऊ(Vikas) ने भी दोनों को शांत करने की कोशिश की। उसके बाद उस दिन का टास्क खत्म हो गया।

Source-google

ये दोस्ती हम नहीं निभाएंगे !

Bigg Boss में वैसे तो हमेशा से 2 ग्रुप रहे है। एक ग्रुप रश्मि(Rashmi) और एक ग्रुप सिद्धार्थ का बना हुआ था लेकिन फिलहाल ग्रुप अभी बंट गए है। माहिरा और पारस झगड़े के बाद से सिद्धार्थ का साथ दे रहे है जिससे की सबसे ज़्यादा आरती को परेशानी हो रही है। आरती ने पारस और माहिरा को बोल दिया कि ‘पहले तो ये लोग हमसे बात नहीं करते थे अब एकदम से ये हमारे इतने सगे क्यों बन गए है।’ देवोलीना ने भी यही कहा कि पारस(Paras) और माहिरा(Mahira) झगड़े के बाद से सिद्धार्थ के इतने सगे क्यों हो गए।

Source-google

फिर शुरू हुआ स्वयंवर

स्वयंवर कार्य फिर से सामान्य तरीके से शुरू हुआ। जैसे ही टास्क शुरू हुआ दोनों टीम अपने तरीके से शहनाज़, भाऊ और रश्मि को समझाने की कोशिश करने लगे। शेफाली(Shefali) और माहिरा टास्क के दौरान एक दूसरे को ताना मार रही थी। शहनाज़ ने असीम को सिद्धार्थ के बारे में 5 अच्छी बातें बताने को कही। इसके बाद  पारस की टीम को भाऊ ने फूल की टोकरी देने का फैसला किया। इसके अलावा शहनाज़ ने मंडप को भी तोड़ दिया। इसके बाद ये टास्क पारस ही जीतते है। 

Source-google

पारस ने जीता टास्क

Bigg Boss ने कहा था कि दोनों ही दावेदार एक दूसरे के मंडप को तोड़ सकते है तो इसके बाद हिमांशी जाती है और दूसरी टीम के मण्डप को भी तोड़ देती है।  और पारस भी ऐसा ही करता है। इसके बाद आरती, शेफाली, असीम और पारस झगड़ा हो गया कि वो ऐसे मंडप नहीं तोड़ सकते। हिमांशी यह कहकर अपनी बात को सही ठहराती है कि उसने नियमों का पालन किया। Bigg Boss तब भाऊ(Vikas), रश्मि और शहनाज़ से शहनाज़ के पति के बारे में अंतिम फैसला देने के लिए कहता है। इसके बाद फैसला पारस ने इस टास्क को जीत लिया और पारस) और शहनाज़ दोनों की नकली शादी हो जाती है। 

Source-google
21 November, 2019

About Author

Rachna