Bigg Boss 13: दोस्ती में हुआ घमासान
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: दोस्ती में हुआ घमासान

Bigg Boss 13 में इस बार शुरू से ही बहुत ज़्यादा धमाका रहा है। Bigg Boss 13 में कभी प्यार, कभी तकरार, कभी दोस्ती और कभी नफरत इस बार यही देखने को मिल रहा है। अगर बात करें घर के माहौल की तो थोड़ी देर के लिए तो माहौल शांत होता है लेकिन फिर थोड़ी देर बाद कोई न कोई घर का सदस्य घर में झगड़ा कर ही लेता है। जैसे की आखिरी टास्क में जीते हुए सदस्य के साथ घर के 5 सदस्यों को Bigg Boss ने पार्टी दी और माहौल को अच्छा बनाया लेकिन अगले दिन की शुरुवात ही बहस और झगड़े से हुए।

Source-google

रश्मि और सिद्धार्थ के बहस

सुबह की शुरुवात में ही शहनाज़(Shehnaz) काफी भड़क गई क्योंकि उनका ये कहना था कि उन्हें अकेले घर के सभी सदस्यों के बर्तन धोने पड़ते है लेकिन बाकी सबको Help मिलती है। इसके बाद बहस बढ़ गई इस पर रश्मि(Rashmi) भी बोलने लगी की उन्हें भी रोटी बनाने के लिए Help चाहिए, खेसारी ने कहा कि अगर Help नहीं मिलती तो रोटी मत बनाओ। इस बात पर रश्मि और सिद्धार्थ की बहस शुरू हो गई। जिस पर सिद्धार्थ(Siddharth) ने ये भी कहा कि ‘उन्हें रोटी चाहिए और खाना जो भी बनाएगा उसे रोटी बनानी पड़ेगी।’

Source-google

अगले कैप्टन बनने की दावेदारी

इस बेहस के बाद Bigg Boss ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसके बाद वो अपने आपको अगले कैप्टेन के दावेदारी में खड़ा कर सकते है। इस टास्क ‘शहनाज़ का स्वयंवर’ में शहनाज़(Shehnaz) एक बिगड़ी हुई लड़की बनी है और उनके बाप विकास यानी हिंदुस्तानी भाऊ(Vikas) और मां रश्मि(Rashmi) बनी थी। पारस(Paras) और सिद्धार्थ(Siddharth) वो लड़के बने है जिसे शहनाज़ पसंद करती है। इस टास्क के End में जिसे भी शहनाज़ पसंद करेगी वो लड़का और उसका परिवार अगले कैप्टन के टास्क के लिए दावेदार बन जायेंगे।

Source-google

टास्क के दौरान सिद्धार्थ और असीम का झगड़ा

टास्क के दौरान शहनाज़ ने सिद्धार्थ को कहा कि जाकर मेरे पिताजी के लिए फल लाओ इस पर असीम(Asim) फल लेने गए उनके पिछे से सिद्धार्थ भी आ गए और कहने लगे कि ‘शहनाज़(Shehnaz) को सेब नहीं संतरा चाहिए।’ इतनी सी बात पर उन दोनों की बहस शुरू हो गई और बहस होते होते हाथापाई पर उतर आई। जिसके बाद Bigg Boss ने सिद्धार्थ (Siddharth) और असीम(Asim) दोनों को खुद पर संयम बनाने के लिए कहा। झगड़ा शांत होने में काफी टाइम लग गया। टास्क का निर्णय भी अभी आना बाकी है कि कौन बनेगा अगला कैप्टन।

Source-google
20 November, 2019

About Author

Rachna