Bigg Boss 13 Latest News: शो शुरु होते के साथ बंद करने की उठी मांग
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13 Latest News: शो शुरु होते के साथ बंद करने की उठी मांग

Bigg Boss 13 Latest News: बिग बॉस के 13वें(Bigg Boss 13) सीजन को शुरू हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और लोगों ने इस पर बैन लगाने और इसका बहिष्कार करने की मांग शुरू कर दी है। लोगों ने बिग बॉस पर बैन को लेकर कैंपेन चला दिया है और बिग बॉस(Bigg Boss) पर बैन लगाने की मांग की वजह है शो में दिखाए जा रहे सीन। कुछ लोगों का मानना है कि शो के माध्यम से हिंदु संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और इस शो में लव को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

source-google

ट्विटर में जाति विवाद (Bigg Boss 13 Latest News)

लोगों के साथ साथ ट्विटर पर कई नेता भी इस भीड़ में शामिल हो गए हैं और बिग बॉस के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। लव जेहाद के आरोप लगाते हुए लोगों को कहना है कि शो में एक मुस्लिम लड़के के साथ हिंदू लड़की को पार्टनर बनाया जा रहा है और शो में हिंदू लड़के के साथ मुस्लिम को क्यों नहीं दिखाया जा रहा है। इसके बाद से एक बड़े वर्ग ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और इसे हिंदू संस्कृति के खिलाफ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13: पहला-पहला वार है, बहुत ही ठंडा यार है !

source-google

 #जेहादी_बिगबॉस (#Boycott_BigBoss)

ट्विटर के माध्यम से लोग बिग बॉस के प्रति अपना गुस्सा दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं #bycott_bigboss हैशटैग के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं और बिगबॉस का विरोध कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग बिग बॉस के प्रसारण का समर्थन भी कर रहे हैं और इससे हिंदू संस्कृति पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। ट्विटर में #जेहाद_फैलाता_bigboss, #जेहादी_बिगबॉस, # Boycott BigBoss के हैशटैग चल रहे हैं। 

source-google

कैट ने भेजा पत्र

शो में इस बार लड़कियां लड़कों के साथ बेड शेयर कर रही हैं। इस विवाद की जगह ‘बिग बॉस’ का यही कॉन्सेप्ट है। यहां तक कि कॉन्फेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर  टीवी शो के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने का अनुरोध किया है। कैट ने पत्र में कहा है की इस सीरियल में बेहद अश्लीलता और फूहड़ता का खुले आम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि ‘बिग बॉस’ को बंद करने की मांग पहले नहीं हुई हो। इससे पहले भी ‘बिग बॉस’ में कई बार अश्लीलता की हदें पार हो चुकी हैं।

source-google
7 October, 2019

About Author

Riya