‘Bigg Boss 13’: दर्शकों के चहिते बन गए है ‘असीम रियाज’
बॉलीवुड Talkies

‘Bigg Boss 13’: दर्शकों के चहिते बन गए है ‘असीम रियाज’

कलर्स का शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) सीजन का फिनाले बस अब थोड़ी ही दूर है। जिसके लिए सभी घरवाले जी-जान से बिग बॉस द्वारा दिया गया कार्य कर रहे हैं। इस बार के Eliminationमें अबु मालिक (Abu Malik) घर से बेघर हो गए है। जिसके बाद अभी सभी घरवाले सेफ हैं।

source-google

बिग बॉस 13 के पहले ही टास्क को बीच में छोड़ने पर ट्रोल हुए असीम रियाज (Asim Riaz) अब बिग बॉस के इस सीजन के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट बन गए हैं। हाल ही में बिग बॉस में हुए नॉमिनेशन टास्क में असीम का धैर्य और हौसला देखकर लोग उनको काफी पसदं कर रहे हैं।

source-google

Social Media पर हुए असीम हुए ट्रेंड

असीम लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। लोग असीम को बिग बॉस 13 का मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर #AsimWinningHearts ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर असीम को लेकर तरह-तरह पोस्ट शेयर करके लोग उनके लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने असीम की तारीफ करते हुए लिखा, ‘असीम की स्माइल से पूरा घर रोशन हो जाता है।

source-twitter

क्या था नॉमिनेशन से बचने का टास्क

घर के सभी नॉमिनेटेड लड़कों को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था। इनमें सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey), असीम रियाज (Asim Riaz), अबु मलिक (Abu Malik) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) शामिल थे। टास्क में लड़कों को दो टीम में बांटा गया था। एक टीम में सिद्धार्थ डे और पारस थे, जबकि दूसरी टीम में असीम और अबु मलिक थे।

source-google

टास्क में एक टीम के दोनों लड़कों को एक दूसरे का हाथ पकड़कर बैठना था और घर की सभी लड़कियां, जिन लड़कों को नॉमिनेशन में डालना चाहती थीं, उन्हें उन लड़कों के हाथों को छुड़वाना था। इस टास्क के दौरान असीम और अबु मलिक पर काफी टॉर्चर किया गया था। असीम दर्द से चिल्ला रहे थे, उनका चेहरा लाल हो गया था और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, लेकिन फिर भी असीम ने हार नहीं मानी और आखिर में बिग बॉस को टास्क रद्द करना पड़ा।

source-google
22 October, 2019

About Author

Twinkle98