Bigg Boss 13: आरती और विशाल की हुई शादी !
बॉलीवुड Talkies

Bigg Boss 13: आरती और विशाल की हुई शादी !

Bigg Boss 13 में हर रोज़ कुछ न कुछ नया होता है। इस घर में दोस्ती बन रही है फिर टूट रही है कभी सिद्धार्थ(Siddharth) और पारस(Paras) के झगड़े तो कभी देवोलीना(Devoleena) और रश्मि(Rashmi) की दोस्ती। फिलहाल Bigg Boss में एक नया नज़ारा देखने को मिल रहा है एक न्यू कनेक्शन बनता दिख रहा है जो कि आरती(Arti) और विशाल(Vishal) के बीच है। विशाल Bigg Boss 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आए है। उनके आते ही जहां एक ओर कंटेस्टेंट Insecure महसूस कर रहे है वहीं शो में ओर ज़्यादा ड्रामा भी आ गया है।

Source-google

आरती और विशाल की शादी

आरती(Arti) पहले से ही विशाल(Vishal) को पसंद करती है। ये बात शहनाज़ ने विशाल(Vishal) को बता दी उसके बाद घर में मस्ती का दौर शुरू हुआ। दरअसल Bigg Boss के घर में सिद्धार्थ(Siddharth) की टीम ने मस्ती करने के लिए आरती(Arti) और विशाल(Vishal) की नकली शादी करवा दी। शहनाज़(Shehnaz) ने उन दोनों के लिए बेड भी सजाया। ये सब कुछ रश्मि(Rashmi) और उसकी टीम भी देख रही थी जिस पर ये सब लोग हंस रहे थे, जिसके बाद देवोलीना(Devoleena) ने जूठ-मूठ रश्मि(Rashmi) की मांग भरी।

Source-google

असीम और आरती का झगड़ा

Bigg Boss के घर में प्यार और तकरार सब देखने को मिलता है ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब असीम(Asim) और आरती(Arti) के बीच झगड़ा हो गया। ये झगड़ा शुरू हुआ था सिद्धार्थ(Siddharth) और पारस(Paras) में खाने को और घर का काम करने को लेकर लेकिन बढ़ते हुए ये विवाद असीम(Asim) और आरती(Arti) तक पहुंच गया। दोनों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि शेफाली(Shefali), शहनाज़(Shehnaz) और सिद्धार्थ(Siddharth)  सब आ गए ताकि ये झगड़ा शांत हो जाए। असीम(Asim) ने झगड़े में सिद्धार्थ(Siddharth) को भी सुना दिया लेकिन जब झगड़ा शांत हुआ तब असीम(Asim) और सिद्धार्थ(Siddharth) ने आराम से बात करी।

Source-google

Bigg Boss ने दिया नया टास्क

Bigg Boss ने घर में नए कैप्टेन के दावेदारी के लिए टास्क दे दिया है। इस टास्क में घर को एक बर्फीले राक्षस की गुफा में तब्दील कर दिया गया है। टास्क में 3 गुफाएं होगी जिसमें राक्षस रहेंगे और राक्षस गुफा से बाहर ना आए इसलिए घर के बाकी सदस्य जो कि गांव वाले बने है उन्हें गुफा का मुंह बंद करना होगा। टास्क के दौरान असीम(Asim), अरहान(Arhan) और विशाल (Vishal) राक्षस बनेंगे। सभी घरवालो की प्लेट वहां रखी होगी अगर कोई भी एक राक्षस गुफा से बाहर आकर जिसकी प्लेट तोड़ देगा वो कैप्टेन के दावेदारी से बाहर हो जायेगा और जो भी राक्षस सबसे ज़्यादा प्लेट तोड़ेगा वो भी कैप्टेन के दावेदारी में हिस्सा ले सकेगा। जिसमें की विशाल ने सबसे पहले खेसारी की प्लेट तोड़ दी।  

Source-google

13 November, 2019

About Author

Ashish Jain