अम्बानी हाउस के अंदर बड़े सितारे
देश, बॉलीवुड Talkies

अम्बानी हाउस के अंदर बड़े सितारे

वैसे तो बहुत से फ़िल्मी सितारे पार्टी देते रहते है जिसमें कोई स्टार जाता है तो किसी पार्टी में कोई स्टार जाता है। लेकिन अगर बात की जाए अम्बानी की पार्टी की तो उसमें काफी सारे स्टार्स पहुंचते है। यह पार्टी पार्टी अंबानी की बहन की बेटी की प्री वेडिंग पार्टी थी जिसमें सितारों का जमावड़ा लगा था। मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी की प्री-वेडिंग पार्टी में रविवार रात को सितारों का जमावड़ा लग गया। यह पार्टी मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आयोजित की गई थी। आपको बताते जाए कि मुकेश अंबानी की दो बहनें हैं। एक नीना कोठारी, दूसरी दीप्ती सलगांवकर हैं।

Source-google

प्री-वेडिंग में लगा सितारों का मेला

रविवार रात को सितारों का जमावड़ा अम्बानी हाउस में लगा था जिसके बाद सभी ने प्री वेडिंग को एन्जॉय भी किया। अंबानी परिवार भी मेहमानों के साथ शादी के बंधन में बंध गया। अनिल अंबानी की पत्नी और पूर्व अभिनेता टीना अंबानी को भी मेहमानों के साथ मस्ती करते देखा गया। ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल और उनके माता-पिता को भी देखा गया था।

Source-google

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन

पार्टी में अभिषेक बच्चन(Abhishek Bacchan), ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bacchan) में आए थे। अभिषेक बच्चन(Abhishek Bacchan) काले रंग के कपड़े पहने नज़र आये उन्होंने अपना लुक फिल्म ‘द बिग बुल’ वाला ही रखा हुआ था। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bacchan) लाल अनारकली सूट में और कम एक्सेसरीज़ में नज़र आई और ऐश्वर्या ने अपने लुक को काफी सिंपल रखा जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थी।

Source-google

शाहीद कपूर, मीरा राजपूत

एक्टर शाहिद कपूर ने हाथीदांत अचकन पहना था, जबकि उनकी पत्नी मीरा राजपूत एक पेस्टल शेड साड़ी में रफल्ड नेकलाइन ब्लाउज के साथ प्यारी लग रही थीं। मीरा ने एक हीरे और पन्ना चोकर पहना हुआ था। ये जोड़ा साथ में बहुत ही सुंदर लग रहा था।

Source-google

शाहरुख़ खान

अभिनेता शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के बिना ही अंबानी निवास पर पहुंचे। शाहरुख काले रंग के सूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे। ये ब्लैक सूट बहुत ही फॉर्मल था।

Source-google

अनिल कपूर और सुनीता कपूर

इस पार्टी में अभिनेता अनिल कपूर को उनकी पत्नी सुनीता कपूर को भी आमंत्रित किया गया था।  वो दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थे और अपने  संस्कारी elegance के साथ कई लोगो के दिलों को जीत लिया।

Source-google
11 November, 2019

About Author

Rachna