‘Arjun Kapoor’: अपनी शादी को लेकर दिया बड़ा बयान!
बॉलीवुड Talkies

‘Arjun Kapoor’: अपनी शादी को लेकर दिया बड़ा बयान!

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने और मलाइका (Malaika Arora) के साथ के रिलेशन को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते है। उनको हमेशा ही एक दूसरे के साथ डिनर डेट और लंच डेट के लिए देखा जाता है। लेकिन अब अर्जुन ने एक ऐसा बयान दे दिया। जिसकी वजह से अर्जुन एक बार फिर से चर्चों में आ चुके हैं।

source-google

क्या है अर्जुन का बयान

अर्जुन कपूर के अपनी शादी को लेकर कहा कि जब भी वह शादी करेगें, तो वह मीडिया को सूचित करेगें। क्योंकि उसकी तरफ से कुछ भी छिपा नहीं है। हालांकि अर्जुन अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं है। उनको शादी की कोई जल्दी नहीं है।

source-google

Panipat के प्रमोशन में बिजी

अर्जुन कपूर अभी आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की पानीपत के प्रचार में व्यस्त हैं। साथ ही ये विभिन्न शहरों की यात्रा से लेकर बैठकर इंटरव्यू तक अर्जुन और कृति सनोन फिल्म को बढ़ावा देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

source-google

कब होगी रिलीज़

फिल्म पानीपत (Panipat) 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के ट्रेलर ने तो दर्शकों के दिल को जीत लिया था। जिसकी वजह से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है।

source-google

Panipat के किरदार

आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) जो कि इस फिल्म के निर्देशक है उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए किरदारों को चुनना बेहद मुश्किल था। लेकिन काफी सोचने के बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए अर्जुन कूपर (Arjun Kapoor), कृति (Kriti Sanon)और संजय दत्त (Sanjay Dutt) को अप्रोच किया। जिसके बाद इन तीनो स्टार्स ने इस फिल्म को साइन किया। और इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया।

source-google

कब से कर रहे है एक दूसरे को डेट

मलाइका (Malaika Arora) के डिवोर्स के बाद से अर्जुन (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) एक दूसरे के काफी करीब आ चुके हैं। अरबाज़ खान और मलाइका का डिवोर्स 2017 में हुआ था। जिसके बाद ही अर्जुन और मलाइका का अफेयर शुरू हुआ। लेकिन अपने अफेयर को लेकर इन दोनों ने खुल कर कुछ भी नहीं कहा है।

source-google
2 December, 2019

About Author

Twinkle98