एलविन ने की फ़िल्मी स्टाइल में सगाई
बॉलीवुड Talkies

एलविन ने की फ़िल्मी स्टाइल में सगाई

ये जवानी है दिवानी और यारियां जैसी नामचीन फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एलविन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के एक डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर दी है। एवलिन और तुषार लगभग एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया।

source-google

फ़िल्मी स्टाइल में की शादी

एलविन के पति तुषार ने उन्हें बिलकुल फिल्मी स्टाइल में  उनको प्रोपोज़ किया। तुषार ने सिडनी के मशहूर हॉर्बर ब्रिज पर एलविन को प्रोपोज़ जो की दिखने में बिलकुल ही फ़िल्मी स्टाइल था, इतना ही नहीं, बल्कि तुषान ने एक गिटारिस्ट का इंतजाम भी किया था, जो उन दोनों ने फेवरिट गानों की धुन दे रहा था, जब तुषान ने घुटनों के बल बैठकर एवलिन को अपना लिखा हुआ एक स्पेशल नोट सुनाया। वही एलविन ने बताया कि तुषार उनको एक ब्लाइंड डेट में मिले थे जिसे उनके दोस्त ने रखी थी।

source-Instagram

शादी की डेट बताएंगे जल्दी

शादी की बात पर एवलिन ने कहा कि, शादी की डेट तय होते ही हम मिलकर उसकी घोषणा करेंगे। फिलहाल हम एक दूसरे के साथ कुछ वक्त गुजारना चाहते हैं। वहीं, आस्ट्रेलिया शिफ्ट होने की बात पर एवलिन ने कहा कि- मैं ऑस्ट्रेलिया में रहना पसंद करूंगी। सिडनी मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है। लेकिन भारत से मेरा नाता हमेशा बना रहेगा। बता दें, एवलिन शर्मा नौंटकी साला, ये जवानी है दिवानी और साहो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

source-google
8 October, 2019

About Author

Ashish Jain