‘Alia Bhatt’: ऐसा क्या हुआ कि रोने लगी आलिया!
बॉलीवुड Talkies

‘Alia Bhatt’: ऐसा क्या हुआ कि रोने लगी आलिया!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किसी भी पहचान की मोहताज़ नहीं है. उन्होंने कम उम्र में ही बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेस को घाट-घाट का पानी याद दिया है. बॉलीवुड का हर सुपरस्टार इनकी तारीफ करते नहीं थकता। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि आलिया वुमेन सेमिनार (Seminar On Women) के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाई और रोने लगी। जिसकी वीडियो हर जगह वायरल होती हुई नज़र आ रही है.

source-google

क्यों रो पडी आलिया

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक वुमेन सेमिनार में अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) की किताब ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’ (I’ve Never Been (Un)Happier) के बारे में बाते कर रही थीं। जो शाहीन ने अपने ड्रिपेशन की कहानी को लेकर लिखी है। इस किताब के बारे में बताते ही आलिया अपने आंसू नहीं रोक पाई।

source-manav manglani

कौन है शाहीन भट्ट

Shaheen Bhatt आलिया भट्ट की बेहद करीबी सिस्टर है। शाहीन 13 साल की उम्र से डिप्रेशन से परेशान हैं और उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर अपनी बात रखी है। अब शाहीन ने एक किताब ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’ (I’ve Never Been (Un)Happier) भी लिखी है। जिसमें उन्होंने अपनी कहानी बताई है। इस किताब को लेकर आलिया ने भी पोस्ट किया है।

source-instagram

आलिया का बर्थडे पोस्ट

हाल ही में आलिया में शाहीन के जन्मदिन पर अपने अकाउंट पर शाहीन और अपनी एक बचपन की फोटो के साथ एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था- ‘ये वो समय है जब मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं। मैंने टाइप किया… फिर डिलीट किया…। मैं ऐसा इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं और हम आपस में ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं, जिसका कोई अस्तित्व नहीं है।’

source-instagram

आलिया का फ़िल्मी सफर

आलिया ने अपने करियर की शुरुवात ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ (Student of the Year) फिल्म से की थी। जिसके बाद इनके एक्टिंग करियर को ऐसे पंख लगे। जिसके बाद इन्होने कभी ज़मीन पर कदम नहीं रखे। इन्होने एक छोटी सी उम्र में वो मक़ाम हासिल किया। जिसको पाने में लोगों का खून पसीना एक हो जाता है।

source-google
2 December, 2019

About Author

Twinkle98