सिंघम और सिंबा के बाद अब सूर्यवशीं का दिखेगा बोल बाला
बॉलीवुड Talkies

सिंघम और सिंबा के बाद अब सूर्यवशीं का दिखेगा बोल बाला

सिंघम और सिंबा के बाद अब रोहित शेट्टी की फिल्म (rohit shetty Film) अपने नए किरदार को लेकर आ रही हैं जिसमें में इस बार अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं उनकी फिल्म का नाम “सूर्यवशीं” (Veer Sooryavanshi) हैं जो कि सिंबा के आखिर में ही बता दिया गया था कि अक्षय कुमार  अब रोहित शेट्टी के साथ फिल्म (rohit shetty Film) करने के लिए तैयार हैं। कुछ समय से फिल्म को लेकर बहुत सी बातें आ रही थी।

ट्वीट कर बताया

अक्षय कुमार  ने अपने अकाउंट में फिल्म का पोस्टर साझा करते  हुए अपने फैंस को इस फिल्म के बारे में बताया। जिसमें अक्षय पुलिस  की वर्दी में खड़े  है और पोस्टर में एक तरफ सिंगम के अजय और दूसरी तरफ सिंबा के रणवीर सिंह नज़र आ रहे है।  बायोपिक और रोबर्ट करने के बाद अब काफी समय बाद अक्षय पुलिस के किरदार निभाते हुए नज़र आएँगे, जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इतंज़ार कर  रहे हैं।

यह भी पढ़े: सलमान खान का केयर टेकर निकला चोर

source-twitter


कैप्शन में लिखा ये

अक्षय कुमार ने अपने  ट्वीटर में लिखा हुआ कहा कि पुलिस के देसी अवेंजर्स। बाजीराव सिंघम के साथ संग्राम भालेराव के बाद अब वीर सूर्यवशीं (Veer Sooryavanshi) से मिले 27 मार्च 2020 में पटाखे ही नहीं ब्लास्ट होगा “

source-twitter

कटरीना ने भी साझा  किया पोस्ट

कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में वीर सूर्यवशीं (Veer Sooryavanshi) की नाम प्लेट के साथ फोटो साझा की जिससे  काफी हद तक ऐसा नज़र आता है कि शायद अक्षय के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ नज़र आने वाली हैं।

source-google
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain