“ड्रीम गर्ल” के बाद अब गंजे का किरादर निभाएंगे आयुष्मान
बॉलीवुड Talkies

“ड्रीम गर्ल” के बाद अब गंजे का किरादर निभाएंगे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना जो अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए जाने जाते है आजकल काफी ट्रेंड में चल  है  हाल ही में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छी गयी थी जिसके लिए काफी लोगों ने उन्हें अपनी पहली पसंद भी बना लिया हैं फिर अब धमाके के आयुष्मान की दूसरी फिल्म “बाला” का ट्रेलर लांच हो गया हैं। पोस्टर के कुछ समय बाद ही आयुष्मान ने ट्रेलर निकलने की बात बता दी थी।

source-google

पहले पोस्टर हुआ लॉन्च

आयुष्मान खुराना ने पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट में फिल्म का पोस्टर साझा किया था जिसे देखकर उनके फैंस काफी कहसह नज़र आ रहे थे आमतौर पर आयुष्मान की फिल्मों का इंतज़ार आजकल लोग कुछ ज्यादा ही करते हैं। पोस्टर में आयुष्मान अपने बालों में पानी डालते  हुए नज़र आ रहे है, पोस्टर से लग रहा है कि वो अपनी बाल की परेशानी को लेकर आधारित फिल्म में दिखाई देंगे साथ ही उन्होंने कैप्शन डालते हुए लिखा कि “बाल की कहानी बाला की जुबानी”

source-twitter

ट्रेलर हुआ लॉन्च

ट्रेलर की शुरूआत होती है आयुष्मान खुराना उर्फ बाला के लड़कियों को पढ़ाते हुए सीन से। जिसमें वह लड़कियों को बताते हैं कि जो गोरा है वह सुंदर है। इसी क्लास में होती हैं भूमि पेडनकेर जो एक सांवली लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। भूमि बाला की बात सुनते हुए उनकी टोपी हटा देती हैं और सबको पता चल जाता है कि उनके सिर पर बहुत कम बाल हैं। ऐसे ही बाला काफी परेशानियों का सामना करता है। फिल्म में आयुष्मान के साथ  भूमि, यामी गौतम, जावेद जाफरी और अभिषेक बनर्जी भी नज़र आ रहे हैं।  

source-twitter
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain