इस अभिनेत्री ने चुनावी दंगल जीतने के बाद रचाई शादी, टर्की में हुआ था फंक्शन
बॉलीवुड Talkies

इस अभिनेत्री ने चुनावी दंगल जीतने के बाद रचाई शादी, टर्की में हुआ था फंक्शन

Bollywood desk: 2019 के चुनाव में जनता का दिल जीतने वीली अभिनेत्री नुसरत जहां ने बीते दिन यानि 19 जून को शादी कर ली है। नुसरत कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी के बंधनों में बंध गई है। दोनों नें शादी टर्की में की जहां उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल थे।

सोशल मीडिया के जरिए बताई अपनी शादी की खबर

नुसरत ने गुरुवार यानि आज सुबह सोशल मीडिया पर अपनी शादी की खबर कोे बता कर फैंस को चौका दिया। नुसरत ने ट्विटर पर अपनी शादी की एक तस्नीर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही पोस्ट में लिखा “निखिल जैन के साथ हमेशा के लिए एक खुशहाल जिंदगी की ओर” {Towards a happily ever after with Nikhil Jain ❤️}।

actress-nusrat-jahan-married-with-nikhil-jain

इस तस्वीर में नुसरत अपने पति NIKHIL JAIN के साथ दुल्हन के जोड़े में बेहद सुंदर लग रही है। वहीं निखिल भी शेरवानी के लुक में काफी स्मार्ट लग रहे है। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे है और जोड़ी भी खूब जच रहीं हैं।

actress-nusrat-jahan-married-with-nikhil-jain

इसी के साथ नुसरत ने इन्स्टाग्राम पर भी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह अपने पिता के साथ गले मिलती दिखाई दें रही है। तस्नीर में नुसरत हल्दी के गैटप में नजर आ रहीं हैं। आपको बतो दें नुसरत एक जानी मानी अभिनेत्री होने के साथ-साथ MTS की सांसद भी हैं। उन्होनें बंगाल के बशीरहाट लोकसभा सीट से पहली बार 2019 में चुनाव लड़ा था जिसमें उन्होंने जनता का दिल जीत कर भारी मतों से जीत हासिल की।

20 June, 2019

About Author

[email protected]