बिना नाम लिए शिवराज सिंह का दिग्विजय पर निशाना, कहा- उसका नाम नहीं लूंगा नहीं तो नहाना पड़ेगा
राजनीति

बिना नाम लिए शिवराज सिंह का दिग्विजय पर निशाना, कहा- उसका नाम नहीं लूंगा नहीं तो नहाना पड़ेगा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान अगर आपके पास सबसे बड़ा कोई हथियार है तो वो आपकी जुबान है, लेकिन कभी-कभी ये जुबान इतनी फिसल जाती है। फिर ना सामने वाले की सोच मायने रखती है।। ना खुद की। कुछ ऐसी ही बयानबाजी इन दिनों चुनाव प्रचार के दौरान सुनने को मिल रही है। फिर बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल की हो, कांग्रेस के किसी नेता की हो या फिर सत्ता दल के नेताओं की।

शुक्रवार को मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज चौहान का एक ऐसा ही बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। कामगढञ में अपने संबोधन में शिवराज ने कहा कि ऐसे व्यक्ति जो 10 साल से मुख्यमंत्री रहे, मैं उसका नाम नहीं लूंगा वरना मुझे नहाना पड़ेगा वो देश विरोध की बात कर रहे हैं।

शिवराज ने कहा कि वो शख्स शहीदों का अपमान करता है, सेना के पराक्रम के बाद भी वह नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए भारत माता का अपमान करता है। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव के नतीजों का भी जिक्र किया और कहा कि हमारी कुछ ही सीटें कम रह गई, जो अब कांग्रेस की सरकार है उसमें ढाई मुख्यमंत्री हैं। गौरतलब है कि बालाकोट में हुई एयरस्ट्राइक के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर इस पर सवाल खड़े किए थे। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे थे, जिसके बाद से ही इस पर विवाद छिड़ गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दिग्विजय के बयान पर कांग्रेस को घेरा था।

15 March, 2019

About Author

[email protected]