टिकट मिलते ही AAP के राघव चड्ढा को दिल दे बैठी हजारों लड़कियां, लिखा- शादी करलो प्लीज

नई दिल्ली: कहते हैं समय-समय की बात होती है। एक दौर बुरा होता है। तो एक दौर ऐसा भी आता है जब आपकी किस्मत चमकने लगती है। आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी राघव चड्ढा से बेहतर आपको इस बारे में कोई नहीं समझा सकता है। क्योंकि राघव खुद भुक्त भोगी हैं। पहले राघव चड्ढा उतने फेमस नहीं थे, जितने लोकसभा का टिकट मिलकर होने लगे हैं।

हम ऐसा इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलते ही राघव की जिंदगी भी बदलने लगी है। जिस लड़के के लिए पहले कोई रिश्ता नहीं आता था, अब उससे शादी करने के लिए लड़कियां मरे जा रही है।कोई टिकट मिलने से खुश है तो कोई टिकट कटने से दुखी। लेकिन लोकसभा चुनाव में का यह उम्मीदवार ऐसा है जिसे सांसदी का टिकट मिलते ही शादी के लिए इतने प्रस्ताव आने लगे कि वह परेशान हो गया है।

दक्षिणी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के युवा प्रत्याशी राघव चड्ढा को सोशल मीडिया के जरिए शादियों के ढेर सारे प्रस्ताव मिल रहे हैं। जब से आम आदमी पार्टी ने अपने युवा नेता राघव चड्ढा को दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है तब से उनके टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ईमेल और वॉट्सएप पर शादियों के प्रस्ताव की भरमार लग गई है। ज्यादातर प्रस्ताव खुद लड़कियों ने भेजा है। राघव चड्ढा की टीम के मुताबिक लड़कियां उन्हें कहीं अलग अलग इमोजी भेजती हैं तो कहीं सीधे सीधे शादी करने का प्रस्ताव भी भेज रही हैं।

आम आदमी पार्टी के युवा नेता जैसे ही सांसद के चुनाव के लिए खड़े हुए उनके पीछे शादी के रिश्तों की लाइन लग गई है। सोशल मीडिया के जरिए कहीं लड़कियों ने उन्हें खुद प्रपोज किया तो कई ईमेल में या ऑनलाइन लड़कियों के परिवार वालों ने उन्हें शादी का रिश्ता भेज दिया। महज 30 साल के दक्षिण दिल्ली से AAP के उम्मीदवार राघव चड्ढा ने इस सवाल पर आजतक से कहा, “मेरा ध्यान अभी सिर्फ चुनाव लड़ने पर है। मैं बाकी और किसी बात पर ध्यान नहीं दे रहा हूं।

हालांकि राघव चड्ढा की टीम ने युवा नेता को मिल रहे शादी के प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए कहा कि उनके तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रस्ताव आ रहे हैं। महाराष्ट्र से आम आदमी पार्टी की नेता प्रीति शर्मा ने भी राघव चड्ढा को अचानक लड़कियों से मिलने वाले प्रस्ताव पर चुटकी ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ही लिखा, “चुनाव का जो हो सो हो, हमारे लड़के का घर तो बस जाएगा। अब चुनाव जीते कोई, हारे कोई लेकिन यह भी अपने आप में दिलचस्प है कि टिकट मिलते ही नेताजी का घर बसने की संभावना दिखने लगी है।

दक्षिण दिल्‍ली के AAP मीडिया कोआर्डिनेटर ने एक अखबार से बातचीत में बताया कि एक बार हमने एक लड़की को यह कहते हुए जवाब दिया कि ‘शुक्रिया, उम्‍मीद है आप उनके (राघव) लिए वोट करेंगे। लेकिन उसके बाद राघव को इंस्‍टाग्राम पर उसकी वीडियो कॉल्‍स आने लगीं। आखिरकार हमें वीडियो कॉल फीचर डिसेबल करना पड़ा। अब हम सामान्‍य जवाब ही देते हैं।रिपोर्ट के अनुसार, राघव चड्ढा को आने वाले सारे रोमांटिक प्रस्‍तावों को अब ऑटो-रिस्‍पांस दिया जाता है, जिसका मजमून इस प्रकार है: “AAP के अभियान से जुड़ने के लिए कृपया इस नंबर पर मिस्‍ड कॉल दें।