ममता बनर्जी ने BJP को बताई गुंडों की पार्टी, कहा- उनकी किस्मत अच्छी है मैं शांत होकर बैठी हूं
राजनीति

ममता बनर्जी ने BJP को बताई गुंडों की पार्टी, कहा- उनकी किस्मत अच्छी है मैं शांत होकर बैठी हूं

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के मतदान से पहले पश्चिम बंगाल में तनावपूर्ण स्थिती पैदा हो गई है। इसके पीछे की वजह अमित शाह(Amit Shah) के रोड शो में भड़की हिंसा है। मंगलवार को आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम बंगाल में रोड शो करने पहुंचे थे। दिन तक तो सही था, लेकिन जैसे ही शाम होने लगी। रोड शो की तस्वीर ही बदलने लगी।

यह भी पढ़े: ATM के बाद अब Paytm ने लॉन्च किया पहला क्रेडिट कार्ड, 500 रुपये में कर पाएंगे 50 हजार की शॉपिंग
https://newsup2date.com/business/paytm-launches-first-credit-card/

जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों की बीजेपी कार्यकर्तओं के साथ बहस हुई, जिसके बाद पत्थरबाजी शुरू हो गई। हालांकि बीजेपी का कहना है कि वो सभी टीएमसी के गुंडे थे। फिर देखते ही देखते आगजनी शुरू हो गई और हिंसा भड़क उठी। पुलिस को लाठीचार्ज के साथ बीच बचाव करना पड़ा। जिसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ममता बनर्जी सरकार को गुंडाराज बताने में लगे हैं।

अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच चल रहे आरोप प्रत्यारोप के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को खुलेआम धमकी दी है। ममता बनर्जी ने कहा है क आप लोगों की किस्मत अच्छी है कि मैं शांत होकर बैठी हूं। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि मैं आप लोगों को एक खबर देना चाहती हूं कि आप लोग ठंडे दिमाग से इसका चिंतन करना। अगर कोई खराब कार्य करे तो हमें भी वही करना होगा ऐसा जरुरी नहीं है, ऐसा शोभा भी नहीं देते है।

ममता बनर्जी ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह रैली करने के लिए कोलकाता में राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार झारखंड से लोग लेकर आए थे। ममता ने बताया कि ये सब लोकल चैनल ने ये सब दिखाया, लेकिन नेशनल चैनल ने नहीं दिखाया। जैसे ही रैली ख़त्म हुई, बीजेपी के गुंडों ने हाथ में डंडा और आग लेकर विद्यासागर कॉलेज में आग लगा दी और विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया।

ममता बनर्जी ने कहा कि इतनी बड़ी घटना कोलकाता में कभी नहीं हुई है, नक्सल के समय भी नहीं हुई, हम इसे नहीं छोड़ेंगे, बीजेपी से इंच-इंच का जवाब लेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली के गुंडे आप जानते है कि विद्यासागर कौन है, जिन्होंने लोगों को शिक्षा दी है, बीजेपी के इस कार्य से हम खुद को लज्जित महसूस कर रहे हैं।

15 May, 2019

About Author

[email protected]