कन्हैया के समर्थन में बोली अभिनेत्री स्वरा भास्कर, ‘जिया हो बिहार के लाला.. जय भीम.. लाल सलाम’

  • अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं अभिनेत्री स्वरा भास्कर
  • बेगुसराय लोकसभा सीट पर सीपीआई के कन्हैया कुमार और बीजेपी के गिरिराज सिंह के बीच देखने को मिलेगा दिलचस्प मुकाबला

बेगुसराय। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने मित्र कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार अभियान में हिस्सा ले रही हैं। बेगुसराय लोकसभा सीट से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार के समर्थन में एक चुनावी सभा के दौरान स्वरा भास्कर का भाषण सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

स्वरा भास्कर ने शेयर किया वीडियो

  • यह वीडियो स्वरा भास्कर ने खुद शेयर किया है। स्वरा भास्कर इस वीडियो में कन्हैया कुमार के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रही हैं।
  • लाल साड़ी पहनी स्वरा कहती हैं, ‘कन्हैया कुमार को सपोर्ट करें, जय भीम, लाल सलाम।
  • इस वीडियो में स्वरा भास्कर पूरे जोश भरे अंदाज में जनसभा को संबधित कर रही हैं और कन्हैया कुमार की ओर देखते हुए बोलती हैं, जिया हो बिहार के लाला, जिस पर वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरों पर मुस्कान खिल जाती हैं और स्वरा भास्कर के इस वाक्य पर वो काफी देर तक तालियां बजाते हैं।
  • कन्हैया के नामांकन के मौके पर भी स्वरा मौजूद रही थीं। वैसे आपको बता दें कि स्वरा का भी बिहार से अनमोल रिश्ता है, उनका ननिहाल बिहार में ही है। इससे पहले भी स्वरा ने कन्हैया कुमार के सपोर्ट में बातें कहीं थीं।

चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं कन्हैया और गिरिराज सिंह

जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार इस बार बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर बीजेपी के टिकट से केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को टिकट दिया गया है। ऐसे में हॉटसीट बन चुकी बेगूसराय में गिरिराज और कन्हैया कुमार के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा।

कन्हैया को बताया सच्चा देशभक्त

  • हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाने वाली स्वरा ने कहा था कि कन्हैया एक सच्चे देशभक्त हैं और लोगों के मुद्दे उठाते हैं। स्वरा ने कहा, ‘मैं कन्हैया को सपोर्ट करने आई हूं, अगर कन्हैया कुमार जीत जाते हैं तो यह लोकतंत्र के लिए एक बड़ी जीत होगी।‘
  • अपने 9 साल के करियर में 16 फिल्में कर चुकीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर की छवि बोल्ड, बिंदास और स्पष्ट बोलने वाली महिला के रूप में रही है। स्वरा अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चित रहती हैं।
  • कन्हैया कुमार के साथ उनकी दोस्ती काफी लंबे समय से है। दरअसल, स्वरा की मां इरा भास्कर जेएनयू में प्रोफेसर हैं। स्वरा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई दिल्ली के सरदार पटेल विद्यालय से की है।
  • इसके बाद स्वरा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अंग्रेजी साहित्‍य में स्नातक किया। इसके अलावा उन्होंने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से मनोविज्ञान में एमए डिग्री हासिल की है, जेएनयू की वजह से ही स्वरा और कन्हैया मित्र हैं।