रैली के दौरान एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता से हुई बदतमीजी, कुछ देर सहन करने के बाद थप्पड़ में दिया जवाब

नई दिल्ली: एक्ट्रेस से नेता बनीं खुशबू सुंदर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक चुनावी कैंपेन के दौरान एक शख्स द्वारा कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर को छेड़ते हुए देखा जा सकता है। कुछ देर तक खुशबू सुंदर ने उसकी हरकत को सहन किया, लेकिन जब बात बहुत बड़ गई तो अपने तरीके से खुशबू सुंदर ने जवाब दिया।

कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ने शख्स को जड़ा थप्पड़

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक़ खुशबू कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए लोकसभा चुनाव की कैंपेनिंग कर रही थी थीं।
  • रैली में हजारों समर्थक जुटे थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने साउथ एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी की।
  • हालांकि इस बदतमीजी के बदले खुशबू ने व्यक्ति को अच्छा सबक सिखाते हुए थप्पड़ जड़ दिया।

जानकारी के अनुसार रैली के बाद खुशबू, रिजवान और शांतिनगर विधायक के साथ अपनी कार की तरफ बढ़ रही थी। इसी दौरान खुशबू के पीछे चल रहे एक शख्स ने उनके साथ बदतमीजी कर दी। खुशबू को गुस्सा आ गया और उन्होंने पीछे मुड़कर उस व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। वीडियो में दिख रहा है कि थप्पड़ की घटना के बाद मामला बढ़ते हुए देख पुलिस ने स्थिति को संभालने की कोशिश की और उस व्यक्ति को भीड़ से अलग ले गई।

आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अरशद ने मीडिया से कहा कि एक व्यक्ति ने खुशबू से बदतमीजी की तो खुशबू ने अपना नियंत्रण खो दिया और उसे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि पुलिस से दोषी व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। बता दें कि कि खुशबू लगभग 200 फिल्मों में काम चुकी हैं। उन्होंने तमिल के साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।