आजम खान को मैंने भाई माना, लेकिन उन्होंने फिर भी बांटी मेरी अश्लील तस्वीर- जया प्रदा

  • बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा का छलका दर्द
  • कहा- जब मेरी अश्लील तस्वीरें बांटी जा रही थी किसी ने मदद नहीं की
  • अब किसकी बलि देंगे आजम खान -जया प्रदा

नई दिल्ली: समय-समय पर दल बदल कर बीजेपी में आई जयाप्रदा(Jaya Prada) अब आक्रमक होने लगी है। यूपी की रामपुर लोकसभा सीट की लड़ाई में एक बार फिर आरोपों का दौर शुरू हो चुका है। रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मेरी अश्लील सीडी बांटी जा रही थी- जया प्रदा

  • जया प्रदा (Jaya Prada) ने एक रैली के दौरान कहा कि आजम खान मेरी बलि तक दे सकते हैं। जया प्रदा ने कहा कि ये इंसान होश में नहीं हैं, ये कुछ भी करने को तैयार है।
  • उन्होंने कहा कि मेरी अश्लील फोटोग्राफ फैलाई गईं और मुझे बदनाम किया गया। जया प्रदा ने कहा कि जब मेरी अश्लील तस्वीरें फैलाई जा रही थीं, तब मैंने नेताजी (मुलायम सिंह) को फोन किया था। लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की।
  • सिर्फ अमर सिंह मेरे साथ खड़े रहे। इस सबके बाद मुझे रामपुर छोड़कर जाना पड़ा। उन्होंने कहा कि रामपुर में सांसद रहने के बावजूद मुझे यहां रहने का हक नहीं दिया गया। जनता से चुनने के बाद भी रामपुर में एक सांसद के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा था।

इससे पहले रामपुर से बीजेपी के टिकट पर नामांकन करने के दौरान जया प्रदा भावुक हो गई थीं। नामांकन के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। लोगों को संबोधत करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। इस दौरान उन्होंने आजम खान पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा था कि मैं यहां से जुड़ी हूं और गरीब के लिए काम करना चाहती हूं। पहले भी मैं यही चाहती थी, लेकिन ये लोग करने नहीं देते।