Kamlesh Tiwari Murder Case: सामने आया CCTV फुटेज
उत्तर प्रदेश, राजनीति

Kamlesh Tiwari Murder Case: सामने आया CCTV फुटेज

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हम सभी वाकिफ है, लखनऊ जिसे नवाबों का शहर कहा जाता है और ये शहर अपनी तहज़ीब के लिए मशहूर है। लेकिन आज लखनऊ से एक ऐसी ख़बर सामने आई है जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के खुर्शेदबाग में रहने वाले कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की शुक्रवार को गला रेंतकर हत्या कर दी गई है।

source-google

Kamlesh Tiwari Murder Case

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस (Kamlesh Tiwari Murder Case) में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। CCTV Footage में भगवा ड्रेस में 3 लोग नज़र आये हैं। गुजरात ATS ने इस मामले में देर रात सूरत से 3 लोगों को हिरासत में लिया है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। अब तक कि जानकारी के मुताबिक इस मर्डर केस में पांच लोग शामिल थे। इन्हें गुजरात एटीएस ने सूरत से रात को हिरासत में लिया और अहमदाबाद ले आई है।

source-Twitter

क्या हुआ था

उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के खुर्शेदबाग में दो मंजिला मकान में कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) अपनी पत्नी किरन और दो बेटे के साथ रहते थे। जबकि बड़ा बेटा सत्यम पैतृक गांव महमूदाबाद में रहता है। किरन के मुताबिक दो लोग पति को फोन कर घर पर मिलने आए थे। कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) ने इन दोनों को ऊपर कमरे में बुला लिया और चाय बनाने को कहा था। बातचीत के दौरान ही कमलेश ने बेटे को नीचे भेज दिया था। किरन ने बताया कि जब बेटा लौटा तो देखा कि कमलेश खून से लथपथ नीचे पड़े हैं। वह कमरे में पहुंची तो उनका शोर सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंच गए। हत्यारे मिठाई के डिब्बे में हथियार छिपाकर लाए थे।

source-google
19 October, 2019

About Author

[email protected]