बलबीर जाखड़ के बेटे का AAP पर आरोप, कहा- टिकट के लिए मेरे पिता ने केजरीवाल को 6 करोड़ दिए

नई दिल्ली: 12 मई यानी रविवार को 7 राज्यों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इनमे देश की राजधानी दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें शामिल हैं। लेकिन वोटिंग से एक दिन पहले दिल्ली की सियासत में बड़ा भूचाल आ गया है। आम आदमी पार्टी के पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे ने मीडिया के सामने वो खुलासा कर दिया है, जिसने सबको हैरान कर के रख दिया।

यह भी पड़े: कैमरे में कैद हुई कोबरा की डिलीवरी, देखें कैसे बीच सड़क दिए 15 अंडेhttps://newsup2date.com/weird-news/cobra-eggs-middle-street-video-viral/

केजरीवाल पर आप उम्मीदवार के बेटे ने लगाए आरोप

  • वेस्ट दिल्ली से आप की टिकट पर चुनाव लड़ रहे बलबीर जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने केजरीवाल पर करोड़ों रुपये में टिकट बेचने का आरोप लगाया है।
  • उदय जाखड़ ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने उनके पिता से टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये लिए थे।
  • हालांकि, बलबीर ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज किया है।

केजरीवाल ने 6 करोड़ रुपये में बेचा टिकट

बलबीर के बेटे उदय ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे मेरे पिता ने खुद यह बात बताई थी। मैंने उन्हें ऐसा करने से मना भी किया था। उदय की मानें तो पिता बलबीर ने उन्हें पढ़ाई के लिए पैसे देने से मना कर दिया था और टिकट के लिए केजरीवाल को पैसे दे दिए। इतना ही नहीं उदय ने आप पार्टी को चैलेंज करते कहा है कि वह सबूत दिखाएं कि मेरे पिता पहले से आप का हिस्सा थे या अन्ना आंदोलन से जुड़े थे।

आरोप साबित करने के लिए मेरे पास सबूत हैं-उदय

उदय ने कहा कि मेरे पिता ने कुल 3 महीने पहले राजनीति जॉइन की थी। पहले वह किसी संगठन या आंदोलन का हिस्सा नहीं रहे। मेरे पिता ने मुझे बताया था कि वह टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये दे रहे हैं जो सीधा केजरीवाल और गोपाल राय को दिया जाना है। उदय ने आगे दावा किया कि उनके पास अपनी बात साबित करने के पूरे सबूत हैं।

इतना ही नहीं उदय ने अपने पिता पर एक और आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता यह पैसा 1984 सिख दंगों में सजा पाए कांग्रेस नेता सज्जन कुमार और यशपाल को बाहर निकालने के लिए भी इस्तेमाल करने को तैयार थे। बता दें कि सिख दंगों में सज्जन कुमार को उम्रकैद और यशपाल को फांसी की सजा सुनाई गई है। आपको बता दें कि इस सीट पर बलबीर की टक्कर भारतीय जनता पार्टी के प्रवेश वर्मा और कांग्रेस के महाबल मिश्रा से है।