सचिवालय में CM अरविंद केजरीवाल पर हमला, शख्स ने फेंका मिर्च पाउडर.. देखें वीडियो
दिल्ली-एनसीआर, देश, ब्रेकिंग

सचिवालय में CM अरविंद केजरीवाल पर हमला, शख्स ने फेंका मिर्च पाउडर.. देखें वीडियो

नई दिल्ली:मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर विरोध का सामना करना पड़ा है। राजधानी दिल्ली में सचिवालय में केजरीवाल के ऊपर किसी ने मिर्ची पाउडर फेंक दिया।

https://twitter.com/ANI/status/1064850107458355204

सचिवालय में मुख्यमंत्री चेंबर के ठीक बार किसी अज्ञात शख्स ने मिर्ची पाउडर डाला। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंखों में भी मिर्च पाउडर गिरा है। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी  ने कहा है कि ये बीजेपी की साजिश है। एक दो दिन में पता चलेगा कि ये बीजेपी का समर्थक था। दिल्ली में अब सीएम ही सुरक्षित नहीं है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि उस शख्स ने पहले ही फेसबुक में लिखा था कि मैं हमला करने जा रहा हूं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्त में ले लिया है। जिस दौरान केजरीवाल अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, तभी उनकी आंखोंं में मिर्च पाउडर डाला गया। दिल्ली सीएम पर जिस व्यक्ति ने मिर्च पाउडर फेंका है, उसका नाम अनिल शर्मा है. अनिल नारायणा दिल्ली के रहने वाले हैं। अभी उन्होंने IP स्टेट थाने ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर जिस वक्त अरविंद केजरीवाल लंच करने जा रहे थे, तभी शख्स ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी।

20 November, 2018

About Author

[email protected]