कैसे होता है सड़क पर चेन स्नेचिंग, देखिए वीडियो
दिल्ली-एनसीआर, ब्रेकिंग

कैसे होता है सड़क पर चेन स्नेचिंग, देखिए वीडियो

दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि अब उन्हें पुलिस प्रशासन का भी कोई खौफ नहीं रहा है। आए दिन सरेआम बदमाश अपने वारदातों को अंजाम देते रहते हैं और जनता के हाथ केवल पुलिस प्रशासन में शिकायत दर्ज कर करवाने तक ही सीमित रहे गए हैं। सड़क पर वारदात का खौफ इस कदर फैला हुआ है कि शायद आप भी अपनी गली-मोहल्ले में सुरक्षित महसूस नहीं करते होंगे। वहीं अगर हम गली-मोहल्ले की बात करें तो वहां चेन स्नेचिंग की वारदात आम सी हो गई है।

Source-google

चेन स्नेचिंग का वीदियो आया सामने

ये वारदात 21 अक्टूबर की है। देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला की चेन झपट ली। जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से दो बदमाश बाइक पर आते हैं और महिला की रेकी करते हैं। जिसके बाद वे अपने भागने का ज़रिया देखते हैं यानी के चेन स्नेचिंग करने के बाद वे कहांं से और कैसे भाग सकते हैं। और जब वे सब कुछ सोच समझ लेते हैं तो फटाफट महिला के पास बाइक से जाते हैं, जिसमें पीछे बैठा बदमाश बाइक से उतरता है और महिला की चेन छीन लेता है। फिर तुरन्त बाइक पर बैठता है। और दोनों बदमाश वहां से फटाफट फरार हो जाते हैं। महिला कुछ कदम पीछे की ओर लेती तो जरुर है लेकिन तब तक बदमाश फरार हो जाते हैं।

Source-ani

पुलिस की कार्रवाई

इस वारदात में शिकार हुई महिला ने तुरन्त पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त CCTV FOOTAGE खंगालना शुरु कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरन्त दोनों बदमाशों को धर-दबोचा। पुलिस की इस तेज कार्रवाई को देखने से साफ पता चलता है कि दिल्ली सरकार ने जो CCTV लगवाने का फैसला लिया था वो कितना कारगर साबित हुआ है।

Source-Ani
23 October, 2019

About Author

Ashish Jain