बीजेपी सांसद Gautam Gambhir ने ‘AAP’ को दिया जलेवी का जवाब
दिल्ली-एनसीआर, देश

बीजेपी सांसद Gautam Gambhir ने ‘AAP’ को दिया जलेवी का जवाब

अभी कुछ दिन पहले आपने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हुए देखा होगा, जिसमें गौतम की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वे अपने साथियों के साथ पोहा और जलेबी खा रहे हैं। वहीं दूसरी और दिल्ली में Air Pollution को लेकर 29 सांसदों की बैठक होने थी जिसमें केवल चार सांसद ही पहुंचे थे, और उनमें से एक गौतम गंभीर भी शामिल थे, जो बैठक में नहीं पहुंच पाए। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर को ट्रोल (#JalebiGautam) करना शुरु कर दिया था। जिसमें ये भी कहा गया था कि “गौतम गंभीर के जलेबी खाने से दिल्ली में बढ़ रहा प्रदूषण”

Source-google

Troll होने पर गंभीर ने ‘AAP’ को दिया जवाब

वहीं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर से ट्रोल (Troll) होने और आम आदमी पार्टी के सवालों पर सवाल पूछा गया तो गंभीर साहब थोड़ा गुस्सा कर गए और उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “अगर मेरे जलेबी खाने से दिल्ली का प्रदूषण बढ़ता है, तो मैं हमेशा के लिए जलेबी छोड़ सकता हूं, लेकिन 10 मिनट में मुझे ट्रोल करना शुरु कर दिया, अगर इतनी मेहनत दिल्ली के प्रदूषण को कम करने में की होती तो हम सांस ले पाते।”

Source-ani

क्या जानबूझकर बैठक में नहीं हुए शामिल ?

दिल्ली में Air Pollution को लेकर 15 नवंबर को शहरी विकास बैठक की संसदीय स्थायी समिति (Committee of Urban Development) से लापता होने पर पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि “मुझे पता है कि बैठक बहुत महत्वपूर्ण थी, लेकिन मैं (Contractually Bound) अनुबंधित था”

Source-ani

जनवरी में किया था Contract साइन

आगे उन्होंने (Gautam Gambhir) कहा कि “मैंने जनवरी में अनुबंध (Contractually Bound) पर हस्ताक्षर किए थे और मैं अप्रैल में राजनीति में शामिल हुआ था। संविदात्मक बाध्यता के कारण मुझे Commentary के लिए जाना पड़ा। 11 नवंबर को मुझे मेल मिला और उसी दिन, मैंने उन्हें बैठक में शामिल नहीं होने का कारण भी बता दिया था।”

Source-ani

18 November, 2019

About Author

Ashish Jain