ATM के बाद अब Paytm ने लॉन्च किया पहला क्रेडिट कार्ड, 500 रुपये में कर पाएंगे 50 हजार की शॉपिंग

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में जबरदस्त पकड़ बनाने के बाद अब Paytm ने अपना क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर दिया है। अब तक बाजार में पेटीएम का डेबिट कार्ड चलाया जा रहा था। लेकिन अब क्रेडिट कार्ड भी लॉन्च कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक इसके लिए कंपनी ने सिटी बैंक के साथ पार्टनर्शिप की है।

यह भी पढ़े: Women Hygiene: भारत सरकार(Indian Government) की वो योजनाएं जिनसे आज भी कई महिलाएं अनजान हैhttps://newsup2date.com/health/information-about-women-hygiene-and-step-taken-by-the-indian-government/

कंपनी इसे यूनिवर्सल अनिलिमिटेड कैशबैक के नाम से प्रचार कर रही है। क्रेडिट कार्ट के साथ कंपनी ने कई बेहतरीन ऑफर भी पेश किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शॉपिंग को लेकर इसमें कई ऑफर्स दिए जाएंगे। हालांकि ये कार्ड फ्री नहीं है। आपको इस कार्ड को पाने के लिए 500 रुपये देने होंगे। इसके साथ आपको कई लाभ मिलेंगे। अगर आप एक साल में 50,000 की शॉपिंग करने पर ये चार्ज नहीं देना होगा।

लॉन्च हुआ Paytm Credit Card

  • Paytm Credit Card के लिए आप Paytm ऐप से आसानी से आवेदन कर सकते हैं। ये वेदन ठीक उसी प्रकार होगा जैसे आप Paytm के ATM के लिए करते थे।
  • कंपनी ने दावा किया है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड 1 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा।
  • ये कैशबैक हर महीने कार्ड में क्रेडिट कर दिया जाएगा। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि Paytm क्रेडिट कार्ज यूजर्स के शॉपिंग बिहेवियर देख कर ऑफर किया जाएगा।

इस कार्ड पर पेटीएम की तरफ से 10,000 रुपये तक का प्रोमोकोड मिलेगा, लेकिन इस के लिए आपको इस क्रेडिट कार्ड से कम से कम 10,000 रुपये खर्च करने होंगे। Paytm First कार्ड सिर्फ नेशनल ही नहीं, बल्कि इनंटरनेशनल भी काम करेगी। यानी इसे दूसरे देश में भी यूज कर सकते हैं।

आपको बता दें, कि अभी पेटीएम का डेबिट कार्ट सिर्फ नेशनल ऐक्सेप्ट होता है। क्योंकि इस बार कंपनी ने सिटी बैंक के साथ करार किया है और इसके Visa नेटवर्क की वजह से दूसरे देशों में ऐक्सेप्ट होगा। आपको बता दें कि कंपनी ने ऐमेजॉन के तर्ज पर लॉयल्टी प्रोग्राम Paytm First की शुरुआत की थी। अब Paytm First Credit Card के जरिए कस्टमर्स को हर शॉपिंग पर कैशबैक मिलेगा। इस क्रेडिट कार्ड को आम क्रेडिट कार्ड की तरह ही शॉपिंग और बिल पेमेंट्स के लिए यूज कर सकते हैं।