मुख्यमंत्री बनते ही उद्धव ठाकरे ने बंद किया आरे मेट्रो कार शेड का कार्य
देश, ब्रेकिंग

मुख्यमंत्री बनते ही उद्धव ठाकरे ने बंद किया आरे मेट्रो कार शेड का कार्य

महाराष्ट्र में तमाम ड्रामे के बाद आखिरकार शिवसेना ने अपना पहला मुख्यमंत्री जनता को सौंप दिया है। 28 नवंबर यानी के गुरुवार शाम 6:30 बजे शिवसेना के पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी। वहीं आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री पद पर काबीज होते ही, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री कार्यलय में सीएम उद्धव ठाकरे ने मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और उन्हें निर्देश दिया कि वे विकास संबंधी कार्यों को तुरंत शुरू करें और सार्वजनिक धन की बर्बादी के खिलाफ सतर्क रहें।

Source-ani

मुंबई का ‘मैं पहला मुख्यमंत्री’

मुख्यमंत्री बनने पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि “मैं पहला मुख्यमंत्री हूं, जो मुंबई में ही पैदा हुआ है। मैं शहर के लिए क्या कर सकता हूं, यहीं मेरे दिमाग में चलता रहता है।”

Source-ani

बंद किया आरे मेट्रो का काम

बैठक के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि “मैं पहली बार मंत्रालय (राज्य सचिवालय) में हूं। मैंने सिर्फ सचिवों के साथ बैठक की और हमने एक-दूसरे से परिचय किया। मैंने उनसे कहा कि करदाताओं के पैसे का सबसे अच्छे तरीके से उपयोग करें, और यह बर्बाद नहीं होना चाहिए।” साथ ही आरे मेट्रो कार पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि “मैंने आज आरे मेट्रो कार शेड परियोजना (Aarey metro car shed project) के काम को रोकने का आदेश दिया है। मेट्रो का काम नहीं रुकेगा लेकिन अगले फैसले तक आरे का एक भी पत्ता नहीं कटेगा।”

Source-ani

विकास होगा लेकिन पर्यावरण का नुकसान नहीं होगा

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज आरे मेट्रो कार शेड परियोजना (Aarey metro car shed project) को रोकने का आदेश दिया है। जिस पर आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने ANI से कहा कि “मुंबई के सभी लोग इस फैसले से खुश हैं। विकास कार्य जारी रहेंगे लेकिन पर्यावरण को हो रहे नुकसान को रोका जाएगा।”

Source-ani
29 November, 2019

About Author

Ashish Jain