ब्रेकिंग: गणेश चतुर्थी के दिन भारत को दहलाने आए थे आतंकी, सेना के जवानों ने उतारा मौत के घाट
ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: गणेश चतुर्थी के दिन भारत को दहलाने आए थे आतंकी, सेना के जवानों ने उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: एक ओर पूरा देश गणेश चतुर्थी के जश्न में डूबा है, उधर कश्मीर में आतंकी हमले की खबर है। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आज आतंकियों की घेराबंदी करने के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना के जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

खबर लिखे जाने तक सेना के एक जवान के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष ऑपरेशन्स समूह (SOG) और सीआरपीएफ के जवानों ने अरामपोरा इलाके को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस ने बताया कि जैसे ही इलाके की घेराबंदी की गई आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

बता दें कि कल यानी बुधवार को भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। जम्मू में कटरा के पास आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी। फायरिंग करते हुए आतंकी वहां से भाग निकले थे। पुलिस ने मौके से एक ट्रक को जब्त किया था। ट्रक में एक एके- 47 और तीन मैग्जीन बरामद हुई थी।

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और पथराव करने लगे। सैन्यकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले भी छोड़े।

13 September, 2018

About Author

[email protected]