कश्मीर में सेना को मिली बड़ी सफलता, दो दिनों में ढेर किए 13 आतंकी.. सर्च ऑपरेशन जारी
ब्रेकिंग

कश्मीर में सेना को मिली बड़ी सफलता, दो दिनों में ढेर किए 13 आतंकी.. सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली: सेना के ऑपरेशन ऑल आउट से घाटी में आतंकी बौखला गए हैं। हर दिन कश्मीर में आतंकी हमले की खबर आती रहती है। ताजा हमला श्रीनगर के कुलगाम में हुआ जहां आतंकियों ने सेना पर फायरिंग की।

जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने भी आतंकियों को सबक सिखाया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर हो गए हैं। खबरों के मुताबिक IGP कश्मीर एसपी पाणी ने पांच आतंकियों के मारे जाने की पुष्टी की है। मारे गए चरमपंथियों की पहचान गुलजार अहमद पद्देर, फैजल राथेर, जाहिद अमहद मीर, मंसूर भाट और जरूऱ के रूप में की गई है। सभी कश्मीर के ही रहने वाले थे। काजीगुंडा के अलावा सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के एक अन्य इलाके बेमिना में भी सर्च ऑपरेशन चला गया है। इस दौरान एक कार से हथियार बरामद किए। माना जा रहा है कि आतंकी इसके जरिये किसी हमले को अंजाम देने वाले थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चौगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह इलाके की घेराबंदी की और सर्च अभियान चलाया। अधिकारी ने बताया कि सर्च अभियान के बीच आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और 5 आतंकवादियों को मार गिराया। अभियान अभी चल रहा है।

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में सेना ने आतंकियों को सबक सिखाया और एक ही दिन में 8 आतंकियों को मार गिराया। घाटी के रियासी जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के तीनों आतंकवादियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में नगरोटा के पुलिस उपाधीक्षक समेत 12 सुरक्षाकर्मी घायल हो गये। सुरक्षाबलों ने सोपोर मुठभेड़ में भी 2 और LOC से सटे केरन सेक्टर में 3 आतंकियों को मार गिराया था।

15 September, 2018

About Author

[email protected]