अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति के खिलाफ कराई एफ.आई.आर दर्ज
बॉलीवुड Talkies, ब्रेकिंग

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति के खिलाफ कराई एफ.आई.आर दर्ज

Bollywood Desk: अभिनेत्री श्वेता तिवारी जिनको आपने कई टीवी सीरियल में देखा होगा। उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ एफ आई आर दर्ज़ करवाई। श्वेता ने घरेलू हिंसा के चलते अपने पति को गिरफ्तार करवाया। श्वेता की बेटी पलक पर उनके पति अभिनव कोहली ने हाथ उठाया। बताया जा रहा हैं कि अभिनव कोहली ज्यादा वक्त शराब के नशे में रहते हैं। इसके चलते श्वेता के पति घर पर घरेलू हिंसा करते थे। श्वेता ने इस बार इसके खिलाफ आवाज़ उठाई और समता नगर पुलिस स्टेशन कांदीवली में श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ एफ आई आर दर्ज़ करवाई। यह भी बताया जा रहा है कि श्वेता के साथ उसकी मां और बेटी पलक भी थीं और आरोप लगाया कि अभिनव ने गुस्से में पलक को मारा था।

source-google

पलक नहीं थी अभिनव की बेटी

श्वेता ने अभिनव से 2013 में शादी की थी। इनका 2 साल का बेटा भी हैं जिसका नाम रियांश कोहली हैं। पलक श्वेता की पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। जो छोटे वक्त के लिए ही अभिनेता रहे थे। 2007 में दोनों ने 9 साल की शादी के बाद तालाक ले लिया था।

source-google

इस टीवी सीरियल में थी श्वेता मशहूर

अभिनेत्री श्वेता तिवारी मशहूर थी स्टार प्लस के सीरियल “कसौटी जिंदगी की” से श्वेता ने इस सीरियल में कई साल काम किया हैं। इसने इस नाटक से बहुत नाम भी कमाया हैं।

source-google

अपनी बेटी के फिल्मी करियर के लिए ये कहा श्वेता ने

बताया जा रहा था कि उनकी बेटी पलक को “तारे ज़मीन पर” के अभिनेता दर्शील सेफ़री के साथ बॉलीवुड में फिल्म क्विक में देखा जा सकता हैं। इस बात पर श्वेता ने कहा ” पिछले कुछ महीनों से मैं लगातार क्विकी, और पलक के डेब्यू के बारे में कई सवाल सुन रही थी। दरअसल पलक की 12 वीं कक्षा अब शुरू हो गई है। इसलिए हमने तय किया कि पलक की शिक्षा इस समय में सर्वोप्रिय है। तो हम खुद को इस परियोजना से हटाते हैं। हम ओडबॉल को बहुत शुभकामनाएं देते हैं, लेकिन दुख की बात है कि हमें इस निर्णय पर आना पड़ा। हालाँकि, मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि पलक जल्द ही आपको बड़ी स्क्रीन पर दिखेगी।”

source-google
12 August, 2019

About Author

Shivam Thakur