सुषमा स्वराज के निधन के बाद विपक्ष खेमे में भी शोक की लहर
देश, ब्रेकिंग, राजनीति

सुषमा स्वराज के निधन के बाद विपक्ष खेमे में भी शोक की लहर

नई दिल्ली:भारत की पूर्व विदेश मंत्री और दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री सुषमा स्वराज का देर रात निधन हो गया। सुषमा स्वराज के निधन के बाद पूरा देश शोक में हैं। बड़े- बड़े नेताओं और अभिनेताओं ने सुषमा के निधन पर ट्वीट कर अपना शोक जताया है और उनके निधन के बाद भी पूरा विपक्ष भी भावुक हो गया है।

source-google

कांग्रेस के खेमे में शोक की लहर

कांग्रेस ने कहा “हमें श्रीमती सुषमा स्वराज के असामयिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ”

source-twitter

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर जताया शोक

source-twitter

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया ने जताया शोक

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया ने कहा “पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन की खबर ने मुझे स्तब्ध कर दिया हैं। ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिजनों को इस भारी दुःख को सहन करने की शक्ति दे”

source-twitter

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जताया शोक

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा “श्रीमती सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन से सब स्तब्ध हैं। देश ने एक कुशल नेत्री, मीठी वाणी की बेहतरीन वक़्ता व राजनीतिक सीमाओं से परे जा संवाद तथा मित्रता बनाने वाली इंसान को खो दिया है। हरियाणा से राजनीतिक जीवन की शुरुआत व प्रान्त से जुड़ी उनकी अद्भुत यादें सदैव स्मरण रहेंगी।”

source-twitter

सचिन पायलट ने ट्वीट कर जताया शोक

सचिन पायलट ने कहा “पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी का आकस्मिक निधन देश के राजनैतिक जगत के लिए बड़ी क्षति है। विदेश मंत्री और एक नेता के रूप में वो अपनी व्यवहार कुशलता के लिए सदैव जानी जाएगी। मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। ईश्वर परिजनों को दुःख सहने के हौसला दे।”

source-twitter
7 August, 2019

About Author

Shivam Thakur