सोनम कपूर की फिल्म “द ज़ोया फैक्टर ” का हुआ फर्स्ट लुक आउट, जाने कौन से सितारे आएंगे नज़र
बॉलीवुड Talkies, ब्रेकिंग

सोनम कपूर की फिल्म “द ज़ोया फैक्टर ” का हुआ फर्स्ट लुक आउट, जाने कौन से सितारे आएंगे नज़र

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” की हल्की ओपनिंग के बाद अब सोनम कपूर की नई फिल्म का पोस्टर सामने आया है। जो की 20 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म का पोस्टर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी होने वाली है। सोनम कपूर की फिल्म हमेशा से थोड़ी कॉमेडी टाइप की रही हैं , लेकिन कुछ फिल्म ने दिल जीत लिया था जो अभी तक लोगों के जेहन में रहती है जैसे नीरजा और पैडमैन में उनका रोल रहा था उसे देखकर सोनम कपूर के चाहने वाले काफी हद तक और बढ़ गए थे।

source-google

फिल्म से जुडी बातें

काफी समय सोनम कपूर की इस फिल्म बातें सुनने में आ रही थी लेकिन अब सब्र ख़त्म हो चुका है। सोनम कपूर की अगली फिल्म “दा ज़ोया फैक्टर “आने वाली है, जिसका पोस्टर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी शो किया है, जिसे देखकर ऐसा लगता है की इसमें कॉमेडी देखने को मिल सकती है। फिल्म के पोस्टर पर सोनम कपूर साड़ी पहनकर खड़ी हैं , जिसमे उन्होंने गले में वर माला पहन रखी है, नीचे स्पोर्ट शू, एक हाथ में क्रिकेट बैट और दूसरे हाथ में हेलमेट पकड़ रखा हुआ है और उसका उसमे लिखा हुआ है इंडिया का लकी चार्म। और साथ ही कैप्शन डाल रखा है कि आपको निम्बू मिर्ची की क्या जरूरत है जब जोया सोलंकी आपके साथ है। ये एक बुक है और उसके ऊपर यह फिल्म बनाई गई है इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

source-google
  • इसे पहले भी उन्होंने दो मोशन फोटो डाली थी जिसमे उन्होंने फिल्म का नाम नहीं बताया था ,लेकिन लकी चार्म शब्द बार बार इस्तेमाल किया था। उसके बाद उन्होंने खुद को भी लकी चार्म बताया था।इस फिल्म में उनके साथ दुल्क्वेर सलमान, संजय कपूर, सिकंदर खेर, अभिलाष चौधरी, सौरभ शुक्ला, राहुल खन्ना आदि सब दिखाई देंगे।

बुक पर आधारित है सोनम कपूर की फिल्म

source-google
  • सोनम कपूर की दा ज़ोया फैक्टर एक बुक पर आधारित है जिसका नाम यही था यह 2008 में लिखी गई थी और इस बुक की लेखक अनुजा चौहान है। इसमें एक ज़ोया लड़की होती है जो एक विज्ञापन एजेंसी में कार्यकारी होती है और क्रिकेट टीम मेंबर से मिलके उसके लिए लकी चार्म बन जाती है। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ लव और रोमांस भी देखने को मिलेगा

    यह भी पढ़े : पी चिदंबरम को किया गया कोर्ट में पेश,सीबीआई बढ़ा सकती है चिदंबरम की मुश्किलें
22 August, 2019

About Author

[email protected]