SIT की चिन्मयांनद से पूछताछ, 7 घंटे चली सवाली की झड़ी
ब्रेकिंग

SIT की चिन्मयांनद से पूछताछ, 7 घंटे चली सवाली की झड़ी

शाहजहांपुर के लॉ कॉलेज की छात्रा द्वारा रेप आरोप लगाने के बाद पूर्व राज्य मंत्री चिन्मयानंद स्मावी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जिसको लेकर एसआईटी ने गुरुवार को चिन्मयानंद से पूछताछ की। ये पूछताछ करीब 7 घंटे तक चली। जिसमें एसआईटी से छात्रा द्वारा लगाए गए रेप आरोपों से संबंधित सवाल पूछे। बता दें कि जानकारी के मुताबिक एसआईटी ने गुरुवार शाम 6 बजकर 20 मिनट पर से लेकर रात के करीब 1 बजे तक पूछताछ की।

source-google

आश्रम नहीं हुआ है बंद- वकील

इस मामले के सामने आने के बाद अटकलें लगाए जा रहे थे कि पुलिस ने स्वामी का आश्रम सील कर दिया है। जिसके लेकर स्वामी के वकील ओम सिंह ने कहा कि ‘स्वामी जी के आश्रम के सील होने की ख़बरें गलत हैं, जबकि स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) ने जांच के लिए केवल कमरे को सील किया है। कल (गुरुवार), एसआईटी ने उनसे शाम के 6 बजे से लेकर रात के 1 बजे तक सवाल किए हैं।’

source-google

FIR दर्ज नहीं कर रही यूपी पुलिस

लॉ कॉलेज की छात्रा ने स्वामी पर रेप का आरोप लगाया है। लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश की पुलिस पूर्व राज्य मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। इतना ही नहीं, छात्रा ने अपनी और अपने परिवार की स्वामी से जान का खतरा तक बताया फिर भी पुलिस की कान पर जूं तक नहीं रेंगी। फिलहाल पीड़िता और पीड़ित परिवार दोनों को एसआईटी ने सुरक्षा प्रदान की हुई है।

source-google

सामने आया था स्वामी का वीडियो

इस मामले के प्रकाश में आने के बाद चिन्मयांनद का एक वीडियो खुब तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें स्वामी एक लड़की से मसाज ले रहे हैं, और साथ ही फोन पर कुछ टाइप कर रहे हैं, जिसमें वे करीब पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांग रहे हैं। लेकिन ऐसे में सवाल ये है कि ये वीडियो बनाया किसने और कैसे, तो हम आपको बता दें कि अटकलें हैं कि ये वीडियो मसाज देने वाली लड़की ने ही बनाया है, मसाज वाली लड़की ने इस वीडियो को अपने चश्मे में लगे एक कैमरे से शूट किया है। हालांकि अभी तक इस वीडिया का प्रमाण साबित नहीं हुआ है।

source-google
13 September, 2019

About Author

Ashish 08