शारदा घोटाला: जांच के लिए नहीं पहुंचे राजीव कुमार
ब्रेकिंग

शारदा घोटाला: जांच के लिए नहीं पहुंचे राजीव कुमार

नई दिल्ली: कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार शारदा घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सोमवार को सीबीआई दफ्तर नहीं पहुंचे। सीबीआई ने कुमार को सोमवार दोपहर दो बजे तक उसके अधिकारियों के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था। लेकिन यहां सॉल्ट लेक इलाके में अग्रणी जांच एजेंसी के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित कार्यालय में वे पेश नहीं हुए।

source-google

बीते शनिवार के बाद से यह दूसरी बार है जब कुमार ने सीबीआई की ओर से जारी पेशी के समन को नजरअंदाज किया। आज टीएमसी के नेता कुणाल घोष ने कहा कि मैं राजीव कुमार से अनुरोध करता हूं कि कृपया जांच में सहयोग करें, क्योंकि जब भी आपने मुझे बुलाया था, मैंने समय से पहले ही जवाब दे दिया था। आप फरार क्यों हैं? आज सीबीआई के वकील ने भी उनसे उपस्थित होने का अनुरोध किया है, उन्होंने कहा कि राजीव कुमार से अनुरोध करें कि कृपया जांच में सहयोग करें, क्योंकि जब भी आपने मुझे बुलाया था, मैंने समय पर जवाब दिया था। आप क्यों फरार हैं।

source-google

सीबीआई के अधिकारी शनिवार को राज्य सचिवालय नबन्ना गए थे और उन्होंने पश्चिम बंगाल के पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र को एक पत्र सौंपा जिसमें कहा गया कि वह कुमार को निर्देश दें कि वह सोमवार को दो बजे सीबीआई अधिकारियों के समक्ष पेश हों। कुमार वर्तमान में आपराधिक जांच विभाग में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं।

source-google

17 September, 2019

About Author

Ashish Jain