सलमान खान का केयर टेकर निकला चोर
बॉलीवुड Talkies, ब्रेकिंग

सलमान खान का केयर टेकर निकला चोर

सलमान खान जो आजकल अपनी फिल्म और ज़िन्दगी को लेकर ट्रेंड में चल रहे है उनसे जुडी एक बात और सामने आई है। सलमान खान के घर में छापा पड़ा हैं  जो की एक हैरान करने वाली घटना बनकर सामने आई है कि पुलिस की अपराध शाखा ने सलमान के गोराई स्थित बंगले पर छापेमारी कर उनके बंगले की देखभाल करने वाले 62 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस शख्स को पुलिस पिछले 29 साल से उसकी तलाश करती रही है। खबरों के अनुसार, पकड़ा गया शख्स सलमान के बंगले की पिछले 20 साल से देखरेख कर रहा था जिसका नाम मुंबई पुलिस का वॉटेड क्रिमनल की लिस्ट में है।

source-google

केयर टेकर निकला चोर

हाल ही में एक खबर के अनुसार ये बात सामने आई है कि सलमान खान के घर की देखभाल करने वाला केयर टेकर जिसका नाम शक्ति सिद्धेश्वर राणा बताया जा रहा है, वो 29 साल से सलमान का घर देखते है लेकिन कई साल पहले उन पर पुलिस का केस दर्ज हुआ था जिससे वो फरार हो गए थे।

source-google

ये है मामला

ये शख्स सलमान के बंगले पर 20 साल से चौकीदारी कर रहा था। इस शख्स पर जबरन चोरी और मारपीट के मामला दर्ज था। वह इस मामले में जमानत पर बाहर आने के बाद से फरार हो गया था। जिसके बाद अदालत ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। बीती रात को 62 साल के इस शख्स के यहां कार्यरत होने की सूचना मुंबई पुलिस को अपने एक गुप्तचर से मिली। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की यूनिट 4 ने मुखबिर से सूचना मिलने पर पूरी योजना बनाकर सलमान खान के घर पर धावा बोला।

source-google

जमानत में हुआ था रिहा

शक्ति सिद्धेश्वर राणा को 1990 में मारपीट और चोरी के केस में जेल हो गयी लेकिन उन्हें जमानत में रिहा कर दिया था पर शक्ति फरार हो गए थे और अब पता चला कि शक्ति पिछले 20 साल से गोराई में अपने मकान में रह हैं। जांच में ये बात भी सामने आई कि वो सलमान खान की घर की देखभाल करते है और उन्हें  गिरफ्तार कर लिया गया है जांच जारी हैं।

source-google
10 October, 2019

About Author

Riya