राहुल गांधी ने जताया प्यार और समर्थन के लिए आभार
देश, ब्रेकिंग, राजनीति

राहुल गांधी ने जताया प्यार और समर्थन के लिए आभार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने कहे गए शब्दों की वजह से विवाद में रहते हैं।
राहुल गांधी ने सूरत में कहा कि ‘मैं अपने राजनीतिक विरोधियों द्वारा मेरे खिलाफ दायर मानहानि मामले में पेश होने के लिए सूरत में हूं, मेरे विरोधी मुझे चुप कराने के लिए बेताब है। और मैं उन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं जो मेरे साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए यहां एकत्र हुए हैं।’

source-Twitter

राहुल गांधी सूरत कोर्ट में हुए थे पेश

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने कहे गए शब्दों की वजह से विवाद में रहते हैं, कभी मोदी को चोर कहते हैं, कभी चौकीदार चोर है और कभी सभी चोरों को मोदी के नाम से जोड़ देते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब राहुल गांधी ने ये टिप्पणी कर डाली की मोदी और चोर एक ही हैं। 13 अप्रैल को हुए एक रैली समारोह में राहुल गांधी ने टिप्पणी की ‘कि सभी चोरों के नाम मोदी क्यों हैं’ इस बात से नाराज़ होकर BJP ने राहुल गांधी धारा 499 और 500 के तहत दायर एक शिकायत को स्वीकार करने के बाद गांधी को समन जारी किया है जो आपराधिक मानहानि से संबंधित है। जिसके लिए आज वो सूरत कोर्ट में पेश हुए।

source-google

क्या था मुद्दा

राफेल मुद्दे का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा, “100% चौकीदार एक चोर (चोर) है” और आरोप लगाया कि प्रधान मंत्री ने 30,000 करोड़ चुराए और इसे अपने “चोर दोस्तों” जैसे अनिल अंबानी को उपहार में दिया। “मेरा एक सवाल है, सभी चोरों के पास मोदी के नाम क्यों हैं चाहे वह नीरव मोदी हो, ललित मोदी या नरेंद्र मोदी? हमें नहीं पता कि इस तरह के और कितने मोडिस सामने आएंगे।’ राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक तीखा हमला किया, कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, श्री गांधी ने आरोप लगाया कि श्री मोदी ने दुकानदारों, किसानों, व्यापारियों और गरीबों की जेब से पैसे चुराए और नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या को पसंद किया। और “लोग जो देश से भाग गए थे”।

source-google
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain