president Ramnath Kovind: संसद भवन में लोकसभा एवं राज्यसभा के सदस्यों को संबोधित कर रहें है राष्ट्रपति कोविंद
देश, ब्रेकिंग

president Ramnath Kovind: संसद भवन में लोकसभा एवं राज्यसभा के सदस्यों को संबोधित कर रहें है राष्ट्रपति कोविंद

नई दिल्ली: संसद में गुरुवार यानि कि आज लोकसभा एवं राज्यसभा का संयुक्त सत्र 11 बजे से शुरु हो गया है। देश के राष्ट्रपति दोनों सदनों को संबोधित कर रहें है। राष्ट्रपति (Ramnath Kovind) ने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि संसद में आपसभी को संबोधित करते हुए बहुत खुशी हो रही है एवं साथ ही साथ उन्होंने सभी नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई दी।(president Ramnath Kovind)

SOURCE-ANI

राष्ट्रपति (Ramnath Kovind) ने कहा कि आपको (सांसदों को) देश के लोगों ने बहुत उम्मीदों के साथ चुनकर भेजा है, आपको उनके विश्वासों पर खरा उतरना है। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश में निराशा का माहौल था, लेकिन अब लोगों को सरकार में भरोसा होता दिख रहा है।(president Ramnath Kovind)

source-ANI

देश को सफलता की ऊचाईयों पर पहुंचाना सरकार का लक्ष्य है और इस सरकार का मूल मंत्र सबका साथ, सबका विश्वास एवं सबका विश्वास है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने दशकों बाद पूर्ण बहुमत की सरकार दी और इस बार फिर से देश की जनता ने पूरा समर्थन देकर सरकार बनाई है। यह विकास यात्रा को आगे बढ़ाने का जनादेश है। राष्ट्रपति अभी देश से संसद भवन में दोनों सदनों को संबोधित कर रहें है –

SOURCE-TWITTER

20 June, 2019

About Author

[email protected]