राम के नाम को बदनाम कर रहें लोग, मॉब लिंचिंग करे कोई और फंसे श्री राम
ब्रेकिंग, राजनीति

राम के नाम को बदनाम कर रहें लोग, मॉब लिंचिंग करे कोई और फंसे श्री राम

नई दिल्ली: देश में जगह-जगह हो रही मॉब लिंचिंग को लेकर देश की जनता बहुत विरोध जता रही है। कुछ लोगों का कहना है कि मर्यादा पुरुषोतम श्री राम के नाम पर हिंदू समुदाय किसी और समुदाय पर जुल्म कर रहा है। लेकिन इस बात की कहीं कोई पुष्टि नहीं हुई है। लोग चोरी करते है और भीड़ उन्हें पकड़ कर उनपर जुल्म करती है। हालांकि यह गलत है कि लोगों को कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। लेकिन भीड़ उनपर जुल्म करती है तो कुछ बुद्धिजीवी कहते है कि हिंदू समुदाय के लोग जय श्री राम के नाम पर मॉब लिंचिंग कर रहे है। इस बात की कहीं कोई पुष्टि नही हुई है।

source-google

लिंचिंग को लेकर मुख्यमंत्रीगल अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कड़ी निंदा की

आज कल ऐसे तरह-तरह के लोग और बड़ी-बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। जो इस मुद्दे पर केंद्र सरकार के उपर सवालियां निशाना साधते नजर आ रहे है। कोई केंद्र सरकार के पास लेटर लिखकर कार्रवाई करने की मांग कर रहा है। तो कोई राज्य और केंद्र सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है। बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) ने विधानसभा में कहा कि श्री राम का नाम मर्यादा पुरुषोतम राम है। उन्होंने कहा हम उनके नाम को भी इस रुप में ले आए है कि जिस से लोगों के बीच में अशांति पैदा हो, गुस्सा पैदा हो, यह अच्छी बात नहीं।

यह भी पढ़े: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर नाम जुड़ने से नाराज़ उर्वर्शी रौतेला ,गुस्से में कही यें बातें..

source-ANI
30 July, 2019

About Author

[email protected]