क्या आजम खान होंगे लोकसभा से निलंबित?
देश, ब्रेकिंग, राजनीति

क्या आजम खान होंगे लोकसभा से निलंबित?

नई दिल्ली:(Azam khan Latest News) समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद आजम खान का बयान तुल पकड़ते नजर आ रहा है। आजम के इस बयान पर लगातार सियासत हो रही है। कल सपा पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव उनके इस बयान के समर्थन में थे। उनका कहना था कि आजम के बयान को लोग गलत दिशा में लेकर जा रहे है। उनका वैसा कोई मतलब नहीं था। आजम ने भाजपा सांसद और चेरपर्सन रमा देवी से कहा था कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती है कि मेरा मन करता है कि आंखों में आंखें डाले रहूं। उनके इस बयान के बाद लोकसभा में बवाल हो गया। अब दूसरे पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

source-ANI

कुछ आजम(Azam khan Latest News) का साथ दे रहें है तो कुछ उनका विरोध कर रहें है। बता दें कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से महिलाओं के अपमान के खिलाफ है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे भी दिन थे जब लोकसभा में सोनिया गांधी जी को इटली की कठपुतली कहा जाता था। और हमने तब भी आवाज उठाई थी। तो वही केंद्रीय कानून मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने मांग किया कि आजम खान को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा उन्हें लोकसभा से निलंबित कर दिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़े: क्या आजम खान होंगे लोकसभा से बर्ख़ास्त ? लोकसभा स्पीकर ने दिए यह संकेत

source-ANI

तो वहीं शुक्रवार को एनसीपी के नेता माजिद मेनन ने कहा है कि उनकी बातें आपत्तिजनक नहीं थी। और ना ही उन्होंने माननीय चेयरपर्सन के प्रति अनादर की भावना रखी। लोगों ने उनकी बातों का गलत मतलब निकाल लिया। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे नहीं लगता आजम इस तरह की बेवकूफी करेंगे, जिससे कोई मुद्दा बन जाए।

26 July, 2019

About Author

[email protected]