RSS के कार्यकर्ता समेत उनके पुरे परिवार की हत्या
देश, ब्रेकिंग

RSS के कार्यकर्ता समेत उनके पुरे परिवार की हत्या

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए मर्डर केस में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले में एक आठ वर्षीय लड़के सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की उनके घर के अंदर हत्या कर दी गई। प्राथमिक विद्यालय के 35 वर्षीय शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी पत्नी ब्यूटी 30 वर्षीय और युवा बेटे आर्य का शव कोलकाता से लगभग 210 किलोमीटर दूर जीयनगंज में उनके घर के विभिन्न हिस्सों में खून से लथपथ बुधवार को मिला था। महिला के गर्भवती होने की सुचना भी मिली है।

source-Twitter

भाजपा और उसके वैचारिक संरक्षक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने दावा किया है कि बंधु पाल आरएसएस के कार्यकर्ता थे।

source-google

मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

इस मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वे अपराधी या अपराधियों की पहचान करने के लिए कई कोणों की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने एक प्रेस मीटिंग में कहा कि तीनों पीड़ितों को अमानवीय तरीके से मौत के घाट उतारने से पहले ड्रग दिया गया हो, ऐसा भी हो सकता है।भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कसाई कहा”इसने मेरे विवेक को हिला दिया है, एक आरएसएस कार्यकर्ता श्री बंधु प्रकाश पाल, उनकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी और उनका बच्चा बेरहमी से मार रहा था” पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में कत्लेआम नहीं उदारवादियों द्वारा एक शब्द भी नहीं। ममता के 59 उदारवादियों द्वारा एक पत्र नहीं! “

source-Twitter

दो साल से थे मुर्शिदाबाद में

परिवार दो साल पहले कथित तौर पर इस क्षेत्र में चला गया था। पुलिस ने कहा कि परिवार की हत्या “अज्ञात बदमाशों” ने मंगलवार को की।धारदार हथियार से की गई हत्या की बर्बरता ने जिले को हिलाकर रख दिया है।अपराध का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों को विजयदशमी पर पूजा पंडाल में परिवार की अनुपस्थिति के बारे में चिंतित होकर अपने घर गए और दरवाजा अंदर से बंद पाया। बंधु पाल के चचेरे भाई सुजॉय घोष ने कहा कि ‘वह अपने बेटे की शिक्षा के लिए मुर्शिदाबाद में स्थानांतरित हो गए थे।’ आरएसएस के पश्चिम बंगाल के सचिव जिष्णु बसु के हवाले से कहा कि पाल आरएसएस कार्यकर्ता थे और हाल ही में ‘साप्ताहिक मिलन’ से जुड़े थे।

source-google
10 October, 2019

About Author

Ashish Jain