BJP कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी, अब इस सांसद ने दिया विवादित बयान

नई दिल्ली: भोपाल से बीजेपी उम्मीद्वार प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिए बयान के बाद राजनीति गलियारों में हलचल तेज हो गई है। अब कर्नाटक से बीजेपी सांसद नलिन कुमार कटिल ने भी गोडसे पर विवादित बयान दिया है, इस मामले में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की तुलना नाथूराम गोडसे से कर दी है। कटिल ने कहा है कि गोडसे ने एक को मारा, अज़मल कसाब ने 72 को मारा और राजीव गांधी ने 17 हजार को मारा। उन्होंने कहा अब आप खुद तय कर लो कि सबसे ज्यादा क्रूर कौन है।

यह भी पढ़े:आज बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, 19 मई को 59 सीटों पर होगा मतदानhttps://newsup2date.com/national/lok-sabha-election-2019-last-phase-campaigns/

नलिन कटिल बीजेपी से दो बार सांसद रह चुके है और इस बार दक्षिणी कन्नड़ से चुनावी मैदान में है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) पर जुबानी हमले करते रहे है। उन्होंने कहा था कि “राजीव गांधी ने 30 साल पहले भारतीय जल सेना के युद्धपोत आइएनएस विराट का उपयोग अपने निजी कामों के लिए किया था”। उससे पहले भी पीएम मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 बता चुके है।

हम आपको बता दे कि कल रोड़ शो के दौरान गोड़से पर की गई टिप्पणी के बाद सियासत और गर्म हो गई है। गोडसे को लेकर पूछे गए सवाल पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि “नाथुराम गोडसे देश भक्त थे,हैं और रहेंगे उनको आतंकवादी कहने वाले खुद अपने गिरेबान में झांक कर देखें, ऐसा बोलने वाले को इस चुनाव में जबाब दे दिया जाएगा”। फिर क्या था इस बयान के बाद विपक्ष बीजेपी पर पुरी तरह से हावी हो गया। लेकिन प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर बीजेपी उनसे सहमत नहीं है, प्रज्ञा ठाकुर ने अपने प्रदेश अध्यक्ष से माफी मांगी और अपना बयान वापस ले लिया।